अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणवीर सिंह ने स्वादिष्ट Giant Gujarati Thali का लिया मजा, यहां देखें तस्वीर

रणवीर सिंह ने अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर एक स्वादिष्ट गुजराती थाली का मजा  लिया.

अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणवीर सिंह ने स्वादिष्ट Giant Gujarati Thali का लिया मजा, यहां देखें तस्वीर

खास बातें

  • गुजरात में अपनी आने वाली फिल्म जयेशभाई जोरदार का प्रमोशन कर रहे हैं.
  • अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर गुजराती थाली का मजा लिया.
  • उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरिज पर तस्वीरें शेयर कीं,

रणवीर सिंह बॉलीवुड के पावरहाउस कलाकार साबित हुए हैं, उन्होंने अपनी हर फिल्म के साथ लोगों का दिल जीता है. चाहे वह 'गली बॉय' में एक संघर्षरत रैपर हो या 'सिम्बा' में एक तेजतर्रार पुलिस वाला या '83' में एक क्रिकेट लीजेंड, एक्टर हर किरदार को सहजता के साथ निभाया है. जब रणवीर सिंह की फिल्मोग्राफी की बात आती है, तो यह अनुमान लगाना बहुत मुश्किल है कि उनकी अगली फिल्म क्या है! एक्टर इन दिनों गुजरात में अपनी आने वाली फिल्म जयेशभाई जोरदार का प्रमोशन कर रहे हैं. और क्या स्वादिष्ट भोजन का स्वाद चखे बिना रंगीन राज्य की यात्रा कभी पूरी होगी? रणवीर सिंह ने अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर एक स्वादिष्ट गुजराती थाली का मजा  लिया. जिसकी उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरिज पर तस्वीरें शेयर कीं, और इन तस्वीरों को देखने के बाद हमारे मुंह से भी पानी आ रहा था. जरा यहां देखें:

विक्की कौशल ने अपने 'फेवरेट' मूवी-टाइम स्नैक्स का किया खुलासा, यहां जानें

3hlk4mmo
t5f7kvn8
"यम यम," रणवीर सिंह ने अपनी पहली स्टोरी शेयर की. हम उन्हें एक काफी बड़ी गुजराती थाली के साथ बैठे हुए देख सकते थे जिसमें कम से कम 25-30 व्यंजन थे. थाली में ग्रेवी, स्नैक्स, पेय, पापड़, अचार और डेसर्ट सहित कई ऑथेंटिक गुजराती व्यंजन देखे जा सकते हैं. ऐसा लगता है कि रणवीर सिंह के मीठे का काफी चाव है, क्योंकि उन्होंने अपने भोजन की शुरुआत में स्वादिष्ट गुजराती मिठाई मोहनथाल का स्वाद चखा था. “मोहनथल! द बेस्ट, ”उन्होंने अपनी स्टोरी में लिखा.

रणवीर सिंह ने कैप्शन के साथ इंस्टाग्राम स्टोरिज की एक सीरीज पोस्ट की जिसमें दिखाया गया था कि वह थाली खाने पर कितना ध्यान केंद्रित कर रहे थे. "फोकस. इनवोलव. Num Num,” स्टोरिज के कैप्शन पढ़ें. "जोरदार छे," उन्होंने निष्कर्ष निकाला. उन्होंने अपनी कहानियों में यह भी पूछा, "आगे क्या खाना चाहिए, शेफ?"

8hk75bso
ऐसा पहली बार नहीं है जब रणवीर सिंह ने हमने उन्हें मजेदार खाने का मजे लेते देखा हो. इस साल मार्च में, एक्टर ने आस्क-मी-एनीथिंग (एएमए) सेशन के जरिए अपने इंस्टाग्राम फैन्स के साथ बातचीत की थी. उन्होंने गुजराती स्नैक ढोकला के लिए अपने प्यार को कबूल किया, और यह भी बताया कि उन्हें अपनी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को खाना बनाना कितना पसंद है.

4 Special Pasta Recipes: आप भी हैं पास्ता लवर तो ट्राई करें ये चार रेसिपीज

रणवीर सिंह के फूडी एएमए सेशन के बारे में ज्यादा पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

वर्कफ्रंट की बात करें तो, रणवीर सिंह ने कबीर खान द्वारा निर्देशित ब्लॉकबस्टर में महान क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाते हुए '83 में दर्शकों को मनोरंजन किया. अब वह 'जयेशभाई जोरदार' में बोमन ईरानी, रत्ना पाठक शाह और शालिनी पांडे के साथ नजर आएंगे. दिव्यांग ठक्कर निर्देशित फिल्म 13 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com