केकड़े की अजीब डिश के लिए रेस्टोरेंट ने थमाया 56,000 का बिल, सातवें आसमान पर पहुंचा जापानी टूरिस्ट का गुस्सा, कर डाली ये हरकत

सिंगापुर के एक रेस्तरां में एक ग्रुप खाना खाने गया, लेकिन खाने के बाद उनको जो बिल मिला उसने सभी को हैरान कर दिया. 4 लोगों के खाने के लिए 56 हजार का बिल बना. मामला इतना बिगड़ गया कि पुलिस को बुलाना पड़ा.

केकड़े की अजीब डिश के लिए रेस्टोरेंट ने थमाया 56,000 का बिल, सातवें आसमान पर पहुंचा जापानी टूरिस्ट का गुस्सा, कर डाली ये हरकत

इस रेस्तरां में मिलता है 56 हजार का क्रैब.

एक जापानी टूरिस्ट, जो हाल ही में अपने दोस्तों के साथ सिंगापुर के एक रेस्तरां में गई थी, खाने का बिल देखकर 'हैरान' रह गई. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, इस महिला से केकड़े की डिश के लिए 680 डॉलर (56,503 रुपये) वसूले गए थे, उसने पुलिस को फोन किया और कहा कि उसे खाने की लागत के बारे में ठीक से नहीं बताया गया था. सिंगापुर के आउटलेट AsiaOne के अनुसार, जुंको शिनबा 19 अगस्त को सीफूड पैराडाइज रेस्तरां में खाना खा रही थीं, जब उन्हें पता चला कि उन्होंने जो चिली क्रैब डिश ऑर्डर की थी, उसकी कीमत लगभग 680 डॉलर थी.

मिस शिनबा ने बताया कि एक वेटर ने इसकी तारीफ की जिसके बाद उन्होंने रेस्तरां की फेमस अलास्का किंग चिली क्रैब डिश का ऑर्डर दिया. वेटर ने केकड़े की इस डिश को 20 डॉलर की का बताया है, लेकिन उसने यह नहीं बताया कि वो  पर 100 ग्राम के हिसाब से पैसे लेते हैं". उन्होंने कहा कि उन्हें केकड़े को पकाने से पहले उसके कुल वजन की जानकारी नहीं दी गई थी.

यह भी पढ़ें: क्या आप सूरजमुखी खा सकते हैं? ये वायरल वीडियो आपको हैरान कर देगा

''हम सभी यह जानकर हैरान रह गए कि चार लोगों के डिनर की कॉस्ट इतनी होगी. एक शख्स ने आउटलेट को बताया, ''हममें से किसी को भी यह नहीं बताया गया था कि पूरा क्रैब केवल हमारे लिए पकाया जाएगा, क्योंकि कुछ रेस्तरां इसके कुछ ही पोर्शन को सर्व करते हैं.''

बिल देखकर हैरान हुई शिनबा ने सीफ़ूड पैराडाइज़ से पुलिस को बुलाने के लिए कहा, और बाद में वहां पर ऑफिसर्स पहुंचे. रेस्तरां में काम करने वाले लोगों ने कहा कि उन्होंने ज्यादा पैसे नहीं लिए हैं और उन्होंने उनको मेन्यु भी दिखाया था जिस शख्स ने उस डिश का ऑर्डर दिया था.

यह भी पढ़ें: Parotta Making Video: इससे पहले नहीं देखा होगा इतने बड़े आकार का पराठा, वारयल वीडियो देख लोगों ने पकड़ लिया अपना सिर...

काफी देर तक चली बातचीच के बाद, रेस्तरां ने बिल में उन्हें" लगभग $78 (6,479 रुपये) की छूट देने की बात कही.

पैराडाइज़ ग्रुप के एक शख्स ने कहा कि वो अपने वर्क्स की बात से सहमत हैं कि उन्होंने कस्टमर्स को ऑर्डर देने से पहले अलास्का किंग क्रैब की कीमत और वेट के बारे में ''साफ तौर पर'' बताया था.

उसी ग्रुप की एक महिला ने इस पूरे इंसिडेंट को लेकर सिंगापुर टूरिज्म बोर्ड से भी संपर्क किया और उसका मामला सिंगापुर के कंज्यूमर्स एसोसिएशन को भेज दिया गया है.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)