Colourful Breakfast: जैकलीन फर्नांडीज का कलरफुल ब्रेकफास्ट, यहां देखें तस्वीर

Jacqueline Colourful Breakfast: जैकलीन फर्नांडीज, जो आखिरी बार सिंगर और रैपर बादशाह के साथ ब्लॉकबस्टर सिंगल गेंदा फूल में नजर आई थीं, यह साल काफी व्यस्त चल रहा है. वह 'भूत पुलिस' के एक्टर में से एक हैं.

Colourful Breakfast: जैकलीन फर्नांडीज का कलरफुल ब्रेकफास्ट, यहां देखें तस्वीर

Colourful Breakfast: चौबीसों घंटे काम करने के बावजूद जैकलीन अपनी डाइट के बारे में नहीं भूलती हैं

खास बातें

  • यह कहा जाता है कि ब्रेकफास्ट दिन का सबसे महत्वपूर्ण मील है
  • जैकलीन इस जेनरेशन की सबसे योग्य एक्टर में से एक हैं.
  • पोषक तत्वों को लोड करने के लिए एक पार्फेट एक आसान और स्वादिष्ट तरीका है.

Jacqueline Colourful Breakfast: जैकलीन फर्नांडीज, जो आखिरी बार सिंगर और रैपर बादशाह के साथ ब्लॉकबस्टर सिंगल गेंदा फूल में नजर आई थीं, यह साल काफी व्यस्त चल रहा है. वह 'भूत पुलिस' के एक्टर में से एक हैं- एक विचित्र कॉमेडी जिसमें मुख्य भूमिका में सैफ अली खान और अर्जुन कपूर हैं. अक्षय कुमार और कृति सनोन द्वारा अभिनीत, जॉन अब्राहम, रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित 'सर्कस 'और बच्चन पांडे के विपरीत में उन्हें लीड में से एक के रूप में भी साइन किया गया है. 

चौबीसों घंटे काम करने के बावजूद जैकलीन अपनी डाइट के बारे में नहीं भूलती हैं. वह हमारी जेनरेशन की सबसे योग्य एक्टर में से एक हैं. बुधवार की सुबह, उन्होंने हमें अपने टेस्टी ब्रेकफास्ट की एक झलक दी जो बहुत करफुल और आकर्षक लग रही थी कि हम अभी भी उससे उबर नहीं सकते. जैकलीन फर्नांडीज का ब्रेकफास्ट पार्फेट था, लेकिन एक जार में. प्रोबायोटिक दही, कद्दू के बीज, सूरजमुखी के बीज, ब्लूबेरी, और खट्टे-मीठे रास्पबेरी फूड की अच्छाई के साथ भरी हुई थी. प्रोटीन, एंटीऑक्सिडेंट और आंत-स्वस्थ पोषक तत्वों से भरपूर पार्फेट भरी हुई और स्वादिष्ट सभी चीजों को देखा. उसने ताजे नारियल पानी के साथ अपने पार्फेट का आनंद लिया. "ब्रेकफास्ट इन ए जार", उन्होंने कैप्शन में लिखा. उन्होंने मुंबई के एमेच्योर राइडर क्लब में अपने ब्रेकफास्ट का आनंद लिया. पार्फेट मुंबई के ट्रू फिट गॉरमेट द्वारा किया गया था.

scmrig08

पार्फेट मुंबई के ट्रू फिट गॉरमेट द्वारा किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह कहा जाता है कि ब्रेकफास्ट दिन का सबसे महत्वपूर्ण मील है और सभी प्रमुख पोषक तत्वों को लोड करने के लिए एक पार्फेट एक आसान और स्वादिष्ट तरीका है. आप इसे मेवा, फल, सूखे मेवे आदि की रेंज के साथ बना सकते हैं. यहां हमारी पसंदीदा पार्फेट रेसिपी है जिसे आप ट्राई कर सकते हैं.