हैदराबाद के एक व्यक्ति को कैडबरी डेयरी मिल्क में मिला फंगस, पोस्ट हुई वायरल तो कपंनी ने तुरंत दिया जवाब

Fungus On Chocolate: हैदराबाद के रहने वाले एक व्यक्ति की कैडबरी डेयरी मिल्क चॉकलेट बार में मिला फंगस.

हैदराबाद के एक व्यक्ति को कैडबरी डेयरी मिल्क में मिला फंगस, पोस्ट हुई वायरल तो कपंनी ने तुरंत दिया जवाब

Chocolate Viral Post: कैडबरी डेयरी मिल्क चॉकलेट बार पर फंगस.

Fungus On Cadbury Chocolate: चॉकलेट खाना भला किसे पसंद नहीं है. चॉकलेट का नाम लेते ही मुंह में पानी आ जाता है और ये हमारे स्वाद को बढ़ाने ही नहीं बल्कि कई रिसर्च में कहा गया है कि चॉकलेट खाने से सेहत को कई लाभ मिल सकते हैं. जैसे थोड़े समय के लिए मूड में सुधार हो सकता है और कुछ समय के लिए व्यक्ति को 'अच्छा महसूस' हो सकता है. लेकिन, क्या हो अगर आप रैपर खोलें और पाएं कि आपकी फेवरेट चॉकलेट में फंगस लगा हुआ है? खैर, ऐसा ही एक परेशान करने वाला मामला हैदराबाद के रहने वाले एक व्यक्ति के साथ हुआ है. जिसे कैडबरी डेयरी मिल्क चॉकलेट बार पर फंगस मिला.

एक्स हैंडल @goooofboll चलाने वाले व्यक्ति ने अपने एक्सपीरिएंस का एक ट्वीट शेयर किया और कुछ ही समय में यह वायरल हो गया. 

यहां देखें पोस्टः

यूजर ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "इन डेयरी मिल्क का निर्माण जनवरी 2024 है, निर्माण से 12 महीने पहले एक्सपायरी सबसे अच्छी है. जब मैंने इसे खोला तो ऐसा पाया. इस डेयरीमिल्कइन को देखें." यूजर ने चार तस्वीरें पोस्ट कीं जिनमें चॉकलेट के खराब होने की सीमा का पता चला. तस्वीर में सफेद, पीछे एक बड़ा छेद और पिघले हुए किनारे दिखाई दिए.

ये भी पढ़ें- बिना चश्मे के नहीं दिखता साफ, तो रोज इस बीज का ऐसे करें सेवन, कुछ ही समय में दिखेगा असर, कमजोर नजर सकती है दुरुस्त

शेयर करते ही कुछ समय में पोस्ट वायरल हो गया है, जहां एक यूजर ने कमेंट किया, "भारत में लोग अभी भी कैडबरी चॉकलेट स्पेशली डेयरी मिल्क क्यों खरीदते और खाते हैं? ये भारतीय बाजार के लिए बनी खराब क्वालिटी और खराब टेस्ट वाली सबसे खराब चॉकलेट हैं." वहीं एक अन्य यूजर ने इसी तरह का एक्सपीरिएंस शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे डेयरीमिल्कइन 100 रु. बार के साथ भी ऐसा ही एक्सपीरिएंस हुआ था, मुझे इसे फेंकना पड़ा, मुझे इसकी परवाह नहीं थी लेकिन यह कुछ ऐसा है जिस पर उन्हें गौर करना चाहिए. 

पोस्ट के जवाब में, कैडबरी ने लिखा, ""नमस्ते, मोंडेलेज इंडिया फूड्स प्राइवेट लिमिटेड (पूर्व में कैडबरी इंडिया लिमिटेड) हाई क्वालिटी मानकों को बनाए रखने का प्रयास करती है, और हमें यह जानकर खेद है कि आपको एक खराब अनुभव हुआ है. हमें आपकी चिंता का समाधान करने में सक्षम बनाने के लिए, कृपया हमें यहां लिखें..."

Benefits of Cashew in Hindi | काजू खाने के फायदे, हेल्‍दी हार्ट, ग्‍लोइंग स्‍किन व होंगे और कई लाभ



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)