Reese Witherspoon: क्या आपने देखा है रीज़ विदरस्पून द्वारा बनाया ड्रिंक, वायरल वीडियो को देख यूजर बोले...

Reese Witherspoon: हाल ही में वायरल वीडियो में रीज़ को एक ड्रिंक को टेस्ट करते हुए और जोर से कहते हुए देखा जा सकता है, "बहुत अच्छा!"

Reese Witherspoon: क्या आपने देखा है रीज़ विदरस्पून द्वारा बनाया ड्रिंक, वायरल वीडियो को देख यूजर बोले...

Reese Witherspoon: रीज़ के वीडियो पर ऑनलाइन कई तरह की प्रतिक्रियाएं आई हैं.

कुछ दिन पहले, एक इंस्टाग्राम रील में एक आदमी को "स्नोक्रीम" नाम की मिठाई बनाते हुए दिखाया गया था, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. वायरल वीडियो में वह अपने घर के बाहर फ्रेश बर्फ निकालकर उसमें चीनी, दूध और वनिला एसेंस मिलाते हुए नजर आ रहे हैं. इस आइडिया पर इंस्टाग्राम यूजर की मिली-जुली प्रतिक्रिया थी. हाल ही में मशहूर हॉलीवुड स्टार रीज़ विदरस्पून ने भी ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है, जिसे लेकर ऑनलाइन तीखी बहस छिड़ गई है. वीडियो में रीज़ को अपनी रेसिपी के बेसिक स्टेप समझाते हुए सुना जा सकता है. उसके घर के बाहर से दो मग बर्फ से भरे हुए हैं. उनके ऊपर सॉल्टेड कारमेल सिरप, चॉकलेट सिरप और कोल्ड ब्रू डाला गया है.

ये भी पढ़ें: "मुझे लगा कि यह एक कीचड़ है" वायरल ब्लू पिज़्ज़ा आटा देख बोले इंटरनेट यूजर...

रीज़ को इस ड्रिंक को टेस्ट करते हुए और जोर से कहते हुए देखा जा सकता है, "बहुत अच्छा!" वह इसके लिए एक यूनिक नाम के साथ आने की कोशिश करती है और अंततः "स्नो साल्ट चोकोसिन्नो" पर निर्णय लेती है. नीचे दिए गए वीडियो पर एक नज़र डालें:

रीज़ के वीडियो पर ऑनलाइन कई तरह की प्रतिक्रियाएं आई हैं. कुछ लोगों को यह विचार समस्यारहित लगा और उन्होंने बर्फ खाने के अपने एक्सपीरिएंस भी साझा किए. दूसरों ने एक ऐसे एलिमेंट का सेवन करने के लिए उनकी आलोचना की है जिसे वे अनहेल्दी मानते हैं. रीज़ ने तब बर्फ़ होने के बचाव में बात की है. क्लिप की एक सीरीज में, वह कहती है, "यहां बहुत सारे लोग हैं जो कह रहे हैं कि बर्फ गंदी है इसलिए हम गए और पीछे से बर्फ ली और हमने इसे माइक्रोवेव किया और यह साफ है. "क्या यह बुरा है? क्या मुझे बर्फ नहीं खानी चाहिए?" उसने यह भी कहा, "ठीक है तो हम एक तरह की कैटेगरी में हैं, 'आप केवल एक बार रहते हैं' और यहां साल में एक बार बर्फबारी होती है. मुझें नहीं पता! मैं भी कुछ कहना चाहता हूं. यह बहुत स्वादिष्ट था. यह बहुत अच्छा था." उसने यह भी बताया कि कैसे, बड़े होते हुए, उसने कभी फ़िल्टर किया हुआ पानी नहीं पिया. इसके बजाय, वह सीधे नल या टैप से पानी पीती थी.

ये भी पढ़ें: Leftover Chapati: रात की बची हुई रोट से ऐसे बनाएं स्वादिष्ट राजस्थानी डिश, यहां देखें वायरल रेसिपी

क्या कहते हैं एक्सपर्ट? रिसर्च से पता चलता है कि बर्फ में वायुमंडल से अवशोषित कई प्रदूषक हो सकते हैं, खासकर शहरी क्षेत्रों में. हालांकि, अन्य क्षेत्रों में, प्रदूषण का लेवल अन्य कारकों के अनुसार अलग हो सकता है. इन स्थानों पर, सीमित मात्रा में फ्रेस बर्फ गिरती है, उपभोग करने के लिए अपेक्षाकृत सुरक्षित हो सकती है. लेकिन इसे इकट्ठा करने से पहले कुछ घंटों तक बर्फ गिरने तक इंतजार करने की सलाह दी जाती है. एक्सपर्ट ऐसी बर्फ़ न रखने की चेतावनी देते हैं जो दूसरे टूल के संपर्क में आई हो. पीली कलर वाली बर्फ से भी दूर रहें.

ये भी पढ़ें: क्या आप जानते हैं कि 5000 साल पहले क्या खाते थे लोग और कैसे तैयार करते थे खाना? यहां जानें...



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)