कपूर खानदान की लाड़ली का दिखा फूडी अंदाज़, Lolo ने रिया कपूर और तब्बू के साथ लिया बिरयानी और बर्गर का मज़ा, बांध कर घर भी ले गईं, PHOTOS

Karishma Kapoor Foodie Style: सोशल मीडिया पर अक्सर करिश्मा के फिटनेस रेजीम के वीडियोस और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं लेकिन आज हम आपको दिखाएंगे कपूर खानदान की ये लाडली खाने की कितनी शौकीन हैं.

कपूर खानदान की लाड़ली का दिखा फूडी अंदाज़, Lolo ने रिया कपूर और तब्बू के साथ लिया बिरयानी और बर्गर का मज़ा, बांध कर घर भी ले गईं, PHOTOS

Karishma Kapoor Foodie Style: करिश्मा ने मिड वीक चीट डे मनाते हुए क्या खाया चलिए आपको बताते हैं.

Karishma Kapoor Foodie Style: आम हो या खास जब बात मनपसंद खाने की आती है तो मन मचल ही जाता है. ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ भी हमसे अलग नहीं होते. खाने की क्रेविंग उनका भी मन पिघला ही देती है. हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ बॉलीवुड की वन ऑफ द मोस्ट फिट एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के साथ. सोशल मीडिया पर अक्सर करिश्मा के फिटनेस रेजीम के वीडियोस और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं लेकिन आज हम आपको दिखाएंगे कपूर खानदान की ये लाडली खाने की कितनी शौकीन है. 

करिश्मा कपूर का फूडी अंदाज़ 

हाल ही में दीवा अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अपने दोस्तों के बीच 'The Crew' फिल्म के सेट पर पहुंचीं. रिया कपूर और एकता कपूर सपोर्टेड इस फिल्म में कृति सेनन, तब्बू और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में हैं.  सेट विजिट करने के साथ ही करिश्मा ने अपने फ्रेंड्स के साथ यम्मी फूड का लुत्फ़ उठाया की तस्वीरें उन्होंने इंटरनेट पर शेयर भी कीं. करिश्मा ने मिड वीक चीट डे मनाते हुए क्या खाया चलिए आपको बताते हैं.

प्रोटीन की कमी आपको बना सकती है बीमार, जान लें क्या हैं इसके 5 अहम संकेत, इस तरह बढ़ाएं अपना प्रोटीन लेवल...

लोलो को भा गया रिया कपूर का बनाया हुआ बर्गर 

 करिश्मा कपूर ने जो पहली तस्वीर शेयर की है उसमें हम कुछ कुरकुरी मसाला फ्राइज़ के साथ एक आधा खाया हुआ बर्गर देख सकते हैं. बर्गर में कुरकुरी पैटी और ढेर सारे पनीर की फिलिंग है. कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'द क्रू के सेट पर जाने का फायदा- आपको रिया कपूर के हाथों का बनाया गया होममेड बर्गर मिलता है'. 

nsjqetq

इसके साथ ही अपने पोस्ट में करिश्मा कपूर ने 'यम' का इमोजी भी शेयर किया, जिसके जवाब में रिया कपूर ने लिखा, 'लव यू लोलो कैचप बाकी है'.

Mango in Diabetes: डायबिटीज में आम खा सकते हैं या नहीं? कितनी मात्रा में डायबिटीज में आम खाना होता है सेफ, यहां जानें

8hd0reno

बिरयानी खाई और बांध कर भी ले गईं साथ 

ये बात तो किसी से भी छुपी हुई नहीं है कि पूरा कपूर खानदान ही बहुत फूडी है. ऐसे मैं आपको बता दें कि करिश्मा कपूर ने सिर्फ बर्गर और फ्राइज़ का ही लुत्फ़ नहीं उठाया बल्कि जमकर बिरयानी का भी स्वाद चखा. सोशल मीडिया पर बिरयानी को लेकर अपने प्यार का इजहार करिश्मा कई बार कर चुकी हैं और इस बार भी लोलो ने न सिर्फ बिरयानी खाई बल्कि उसे पैक करके घर भी ले गईं. उन्होंने स्वादिष्ट बिरयानी के लिए तब्बू का शुक्रिया अदा किया और लिखा, 'तब्बू मैं इसे अपने साथ घर ले आई हूं'.

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो करिश्मा कपूर का ओटीटी प्रोजेक्ट 'मर्डर मुबारक' आने वाला है. होमी अदजानिया निर्देशित इस फिल्म में सारा अली खान और विजय वर्मा भी हैं.

कैसे बनाएं आलू टिक्की बर्गर रेसिपी | Aloo Tikki Burger Recipe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com