विज्ञापन
This Article is From May 16, 2022

एक्टर विक्की कौशल के लेटेस्ट फूडी एडवेंचर्स को देख सरप्राइज हो जाएंगे आप, देखें तस्वीर

Flower Or Dessert? न्यूलीवेड विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, जिन्हें सोशल मीडिया पर #vickat के नाम से भी जाना जाता है, बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं!

एक्टर विक्की कौशल के लेटेस्ट फूडी एडवेंचर्स को देख सरप्राइज हो जाएंगे आप, देखें तस्वीर
Vicky Kaushal: विक्की कौशल अक्सर अपने फूड से रिलेट पोस्ट शेयर करते हैं.

Flower Or Dessert? न्यूलीवेड विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, जिन्हें सोशल मीडिया पर #vickat के नाम से भी जाना जाता है, बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं! राजस्थान में उनकी शादी के बाद से, हम सिर्फ दो एक्ट्रेस के लिए पर्याप्त नहीं हैं! पावर कपल संयुक्त राज्य अमेरिका की ट्रीप पर है और देश से उनके खाने के रोमांच ने हमें झुका दिया है! न्यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट में खाने से लेकर कैटरीना अपने पसंदीदा पेनकेक्स तक साझा करना, उनकी विदेश यात्रा का एक बड़ा हिस्सा रहा है. हाल ही में, विक्की कौशल ने अपनी ट्रीप से एक और खाने का पार्ट साझा किया, जिसने हमारा दिमाग उड़ा दिया. उसे फूलों का एक सुंदर गुलदस्ता मिला, और यह पता चला कि फूल एक ट्विस्ट के साथ आए हैं!

यहां देखें-

0oh9a86o

बच्चों को कुकिंग सिखाना क्यों है जरूरी? एक्सपर्ट से जानें...

स्वीट्स किसे पसंद नहीं है? स्वीट की हर बाइट में कुछ ऐसा है जो हमें बहुत अच्छा महसूस कराता है! इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हमारा दिन कैसा जाता है, चॉकलेट केक का एक पीस या एक क्रीमी कपकेक सिर्फ हमारे मूड को बढ़ा देगा और हमारे चेहरे पर मुस्कान लाएगा. आजकल, बेकर्स ने स्वीट्स के साथ क्रिएटिव होना शुरू कर दिया है. यदि आप इंटरनेट ब्राउज़ कर रहे हैं, तो आपने रियलिटी केक देखे होंगे, जहां लोग केक बनाते हैं जो बिल्कुल सांप या टेलीफोन की तरह दिखते हैं. इन बेकर्स की शिल्प कौशल बस अद्भुत है, हमारी आंखों को भ्रम पर विश्वास करने के लिए चकमा दे रही है! विक्की कौशल की हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी में, हमने सटीक स्थिति का सामना किया, हमारी आंखों को भ्रम में डालने के लिए धोखा दिया गया था. तस्वीर में फूलों का गुलदस्ता जैसा दिखता है, वह वास्तव में कपकेक का एक बंच है! क्या यह इतना आश्चर्यजनक नहीं है!

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
एक्ट्रेस कियारा आडवाणी आखिर किसके साथ ब्रेकफास्ट डेट पर गईं, यहां देखें तस्वीर
एक्टर विक्की कौशल के लेटेस्ट फूडी एडवेंचर्स को देख सरप्राइज हो जाएंगे आप, देखें तस्वीर
Sara Ali Khan Food: Actress Sara Ali Khan's Trip To London Begins With A Tableful 'Food', Dee Pics
Next Article
टेबलफुल 'Food' के साथ शुरू हुआ एक्ट्रेस सारा अली खान का London ट्रिप, देखें तस्वीरें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com