दुबई के रेस्टोरेंट ने लॉन्च किया 'दुनिया का पहला' गोल्ड वड़ा पाव, इंटरनेट पर देखें रिएक्शन

मुंबई के स्ट्रीट फूड्स के बारे में सोचें, वड़ा पाव निश्चित रूप से पहला नाम है जो दिमाग में आता है. क्रिस्पी आलू वड़ा को दो नरम पाव के बीच में स्पाइसी मिर्ची चटनी के साथ इसे स्टफड किया जाता है.

दुबई के रेस्टोरेंट ने लॉन्च किया 'दुनिया का पहला' गोल्ड वड़ा पाव, इंटरनेट पर देखें रिएक्शन

खास बातें

  • ओ'पाओ नाम के रेस्टोरेंट ने 22k सोने का वड़ा पाव लॉन्च किया.
  • वड़ा पाव एक लोकप्रिय स्ट्रीट फूड है.
  • लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली.

मुंबई के स्ट्रीट फूड्स के बारे में सोचें, वड़ा पाव निश्चित रूप से पहला नाम है जो दिमाग में आता है. क्रिस्पी आलू वड़ा को दो नरम पाव के बीच में स्पाइसी मिर्ची चटनी के साथ इसे स्टफड किया जाता है. वास्तव में, यह कहना अतिशयोक्ति नहीं होगी कि वड़ा पाव भारत के स्ट्रीट फूड को दुनिया के सामने परिभाषित करता है. इसकी लोकप्रियता को एक कदम आगे बढ़ाते हुए, दुबई के एक रेस्टोरेंट ने हाल ही में इस देसी व्यंजन को एक आकर्षक रूप दिया. ओ'पाओ नाम के रेस्टोरेंट ने "दुनिया का पहला" 22k सोने का वड़ा पाव लॉन्च किया. हां, आपने एकदम सही पढ़ा है!

इस आकर्षक सोने के वड़ा पाव को बनाने में क्या जाता है, इसकी एक झलक के साथ, रेस्टोरेंट ने लॉन्च की घोषणा करने के लिए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया. "हम दुनिया के पहले 22 कैरेट ओ'गोल्ड वड़ा पाओ के लॉन्च की घोषणा करते हुए खुश हैं," इंस्टाग्राम हैंडल @opaodxb पर घोषणा पोस्ट पढ़ें.

Weight Loss: बिना ब्रेड खीरे से कैसे बनाएं लो कार्ब स्वादिष्ट खीरा सैंडविच (Recipe Inside)

गोल्ड वड़ा पाव बनाने में क्या जाता है | गोल्ड वड़ा पाव रेसिपी:

रेस्टोरेंट के हैंडल पर एक इंस्टाग्राम रील के मुताबिक, वड़ा अगर ट्रफल बटर और चीज से भरा हुआ है और फिर बेसन के बैटर में कोट करने के बाद फ्राई किया जाता है और शायद इसे पाव के बीच में भरने से पहले, 22 कैरेट गोल्ड एड​बल लीफ से कवर किया जाता है.

वीडियो में आगे दिखाया गया है कि इस वड़ा पाव को शकरकंद फ्राई और मिंट लेमनेड के साथ पेयर किया जाता है और एक खूबसूरती से तैयार किए गए वूडन बॉक्स में सर्व किया जाता है. है ना कितना सुपर फैंसी.

अब अंदाजा लगाइए कि इस गोल्ड वड़ा पाव की कीमत क्या है? इसकी कीमत 99 AED (संयुक्त अराम अमीरात दिरहम) है, जो लगभग रु. 2000 है.

इस एग्जॉटिक फूड ने देसी फूडीज को खूब इम्प्रेस कर दिया है, जिन्होंने इमोटिकॉन्स के साथ लॉन्च पोस्ट का जवाब दिया.

"मेरे लिए एक बचाओ," एक कमेंट पढ़ें. एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "आ रहा है". तीसरी कमेंट में लिखा है, "वन वड़ा पाओ प्लीज!"

हालांकि, लोगों ने इस फैंसी वड़ा पाव पर मिली-जुली प्रतिक्रिया देने के लिए ट्विटर का भी सहारा लिया. कुछ ने इस विचार की सराहना की तो कुछ ने इसकी आलोचना की.

क्या आप इस फैंसी गोल्ड वड़ा पाव को आजमाना चाहेंगे? नीचे कमेंट में आप हमें अपने विचारों हमें बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Egg Keema Pulao: अचानक घर आए मेहमानों को मिनटों में बनाकर खिलाएं एग कीमा पुलाव