Diljit Dosanjh Snacks: दिलजीत दोसांझ की "सोलो पार्टी" के स्वादिष्ट स्नैक्स देख मुंह में आ जाएगा पानी, देखें तस्वीर

Diljit Dosanjh Tasty Treats: दिलजीत दोसांझ रेगुलर अपने फैंस को अपने कुलिनरी एडवेंचर से अपडेट रखते हैं. इतना ही नहीं, बल्कि उन्हें अक्सर मुंह में पानी ला देने वाले व्यंजन खुद बनाते हुए भी देखा गया है.

Diljit Dosanjh Snacks: दिलजीत दोसांझ की

Diljit Dosanjh Snacks: दिलजीत दोसांझ का टेस्टी स्नैक.

खास बातें

  • दिलजीत दोसांझ खाने के बड़े शौकीन है.
  • दिलजीत दोसांझ का स्वादिष्ट स्नैक्स.
  • दिलजीत दोसांझ के स्नैक्स से खुद को कर सकते हैं रिलेट.

खाने के प्रति दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh's) का प्यार उनकी सोशल मीडिया टाइमलाइन से झलकता है. वह रेगुलर अपने फैंस को अपने कुलिनरी एडवेंचर से अपडेट रखते हैं. इतना ही नहीं, बल्कि उन्हें अक्सर मुंह में पानी ला देने वाले व्यंजन खुद बनाते हुए भी देखा गया है. हाल ही में, एक्टर-सिंगर को एक अनडिसक्लोज डेस्टिनेशन की जर्नी के दौरान स्वादिष्ट स्नैक्स खाते हुए देखा गया था. आप पूछें, स्नैपशॉट में क्या है? खैर, यह एक नहीं, दो नहीं, बल्कि कुल मिलाकर पांच स्नैक्स हैं. सबसे पहले, हमारे पास 'टेस्टी टूब्स' है, जो एक ट्यूब के शेप का ऑस्ट्रेलियाई स्नैक (Australian snack) है. लाइनअप में अगला पनीर और प्याज के चिप्स का एक आकर्षक पैकेट है, इसके बाद खट्टा क्रीम और चाइव चिप्स का एक बैग, एक नमकीन मिश्रण और मिल्कीबार व्हाइट चॉकलेट है. अपने कैप्शन में, दिलजीत ने साझा किया, "ब्रुह, सोलो पार्टी चलनी एथे अज (ब्रुह, सोलो पार्टी आज यहीं शुरू होने वाली है)." नीचे उनकी पोस्ट पर एक नज़र डालें:
 

ये भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा को सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने दी जन्मदिन की बधाई, जिसमें था एक जबरदस्त फूडी ट्विस्ट

Latest and Breaking News on NDTV

टेम्पटिंग लग रहा है, है ना? 90 के दशक में, हर बच्चा इसी तरह के पीले ट्यूब के शेप के स्नैक्स को अपनी उंगलियों पर रखकर उनका स्वाद लेता था. वो दिन याद हैं? खैर, ऐसा लगता है कि दिलजीत दोसांझ भी उस परिचित चीज का विरोध नहीं कर सके. उन्होंने खेल-खेल में अपनी उंगलियों को टेस्टी टूब्स से भर लिया और अपने हाथ की एक तस्वीर साझा की.

Latest and Breaking News on NDTV

दिलजीत के फूड वीडियो प्योर लव हैं. कुछ हफ़्ते पहले, वह हमें एक रील दिखाई, जहां वह एक डिश बनाने में व्यस्त था. जैसे ही उन्होंने करछुल से पैन में कुछ हिलाया, उन्होंने फैशन और मनोरंजन का अपना यूनिक स्पर्श (unique touch) एड कर दिया. दिलजीत अपनी तस्वीर वाली काली टी-शर्ट में अविश्वसनीय रूप से कूल लग रहे थे. अपने सिग्नेचर पगड़ी अवतार के बजाय, उन्होंने एक बकेट हैट पहनी, जिससे हमें एक नया लुक मिला. स्टार ने अपने गाने 'केस' की धुन पर थिरकते हुए कुछ प्रभावशाली भांगड़ा मूव्स (Bhangra moves) भी दिखाए.
ये भी पढें: Chole Bhature: छोले भटूरे के नए एक्सपेरिमेंट को देखने के बाद, फूड लवर्स बोले "बंद करो"

हम दिलजीत दोसांझ की और अधिक खाने-पीने की चीजों को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. आपको क्या लगता है वह आगे क्या खाएंगे.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)