इंटरनेट पर वायरल हुए हरे धनिया पकौड़ा का वीडियो, देखने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे, "खाएं या नहीं"

इंटरनेट पर हरी धनिया के पकौड़ों का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें लोग इसे देखकर खुश हुए लेकिन साफ-सफाई और पुराने तेल को देखकर लोगों के मन में कई तरह के सवाल भी उठ खड़े हुए.

इंटरनेट पर वायरल हुए हरे धनिया पकौड़ा का वीडियो, देखने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे,

धनिया पकौड़े का वीडियो हुआ वायरल.

भारत में, पकौड़े खाने के शौकीनों के दिलों में एक अलग ही प्यार बसाए रखते हैं. बता दें कि सर्दियों का मौसम हो या फिर बरसात गर्मा गर्म पकौड़े और चाय का कप हर किसी को पसंद आता है. आपने आज तक कई तरह के पकौड़े खाए होंगे. आलू, पनीर, गोभी और मिर्च के पकौड़े लेकिन क्या आपने कभी धनिया के पकौड़े खाए हैं. बता दें कि पूर्वी भारत और खासतौर से पश्चिम बंगाल में हरी धनिया के पकौड़े काफी पसंद किए जाते हैं. ये खाने में कुरकुरे होते हैं. बता दें कि हाल ही में, एक स्ट्रीट वेंडर ने धनिया पकौड़े तैयार करते हुए दिखा. देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया है.

वीडियो में, स्ट्रीट वेंडर ताजे हरे धनिये के पूरे गुच्छों को बेसन के घोल में डुबा देता है. इसके बाद हरी धनिया को गर्म तेल से भरी एक बड़ी कड़ाही में डाल देता है. इसके बाद दोनों तरफ से पकौड़ों को सुनहरा भूरा रंग होने तक फ्राई कर लेता है. फ्रेश धनिया से बने ये पकौड़े बनकर तैयार हैं.

यहां देखें वीडियो 

बता दें कि ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो गया, जहां लोग पकौड़ों को स्वाद लेकर खाते हैं, लेकिन ये वीडियो देखने के बाद लोगों के मन में सफाई को लेकर के कई तरह के सवाल खड़े हो गए. खासतौर से इन पकौड़ों को जिस तेल में फ्राई किया गया था. एक यूजर ने कमेंट किया, "ब्रिटेन के भारत में आने के बाद से यह तेल कभी नहीं बदला है."

ये भी पढ़ें: कमर तक लंबे बाल चाहिए तो महीनेभर तक खा लीजिए ये 4 चीजें, हफ्ते भर में दिखेगा असर, हर कोई पूछेगा Long Hair Secret

एक दूसरे यूजर ने लिखा, "सर्विस ड्यू, तेल बदलने का समय हो गया है."

"कैस्ट्रॉल इंजन ऑयल के साथ साझेदारी में," एक यूजर ने मजाक उड़ाया.

एक यूजर ने कमेंट किया, "पर प्लेट कितने दिल के दौरे?".

एक दूसरे यूजर ने कहा, “सीधे भारत पेट्रोलियम पर.”

एक कमेंट में लिखा गया, “भाई, आपको कम से कम धनिया तो धोना चाहिए था.”



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)