Dal Tadka Recipe: पद्मा लक्ष्मी ने शेयर की स्वादिष्ट दाल तड़का रेसिपी, फटाफट नोट करें...

Dal Tadka Recipe: इंडियन रेसिपीज का विस्तार सभी प्रकार के फ्लेवर और टेक्सचर में होता है. इंडियन रेसिपी में ट्राई करने के लिए इतनी सारी चीजें हैं कि आप उनसे कभी नहीं थकेंगे.

Dal Tadka Recipe: पद्मा लक्ष्मी ने शेयर की स्वादिष्ट दाल तड़का रेसिपी, फटाफट नोट करें...

Dal Tadka Recipe: पीली दाल तड़का के एक सिंपल बाउल के अल्टीमेट कम्फर्ट से बढ़कर कुछ नहीं है.

खास बातें

  • पद्मा लक्ष्मी ने शेयर की दाल तड़का रेसिपी.
  • दाल तड़का आसान रेसिपी.
  • दाल तड़का चावल और सादे फुलका के साथ पेयर किया जाता है.

Dal Tadka Recipe: इंडियन रेसिपीज का विस्तार सभी प्रकार के फ्लेवर और टेक्सचर में होता है. इंडियन रेसिपी में ट्राई करने के लिए इतनी सारी चीजें हैं कि आप उनसे कभी नहीं थकेंगे. लेकिन, इन अलग-अलग व्यंजनों के बीच, हम सभी इस बात से सहमत हो सकते हैं कि पीली दाल तड़का के एक सिंपल बाउल के अल्टीमेट कम्फर्ट से बढ़कर कुछ नहीं है. घी चावल पर फैली हुई मसालेदार दाल तड़का का एक पौष्टिक बाउल या एक सादे फुलका के साथ पेयर किया जाता है, हर बाइट में परिभाषित एक इंजलजेंस है. कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहीं भी रहते हैं, यह मेन मील हर इंडियन घर में एक हिट है. हाल ही में, पॉपुलर टेलीविजन सेलिब्रिटी और कुकवुक की लेखिका पद्मा लक्ष्मी ने भी घर पर दाल तड़का बनाने की अपनी रेसिपी साझा की. अपनी रेसिपी में, वह दाल तड़का पकाने का एक क्विक और आसान तरीका बताती है, जो देखने में लाजवाब लगता है!

पद्मा लक्ष्मी ने इस रेसिपी को इंस्टाग्राम पर साझा किया. वीडियो में वह कुकर में पीली दाल उबालकर शुरू करती हैं. फिर साथ-साथ वह प्याज, अदरक, लहसुन और हरी मिर्च का तड़का बनाती हैं. वह पहले प्याज को भूनती है और धीरे-धीरे अन्य सामग्री, मसाला, करी पत्ता और टमाटर मिलाती है. लास्ट में, उसने इस तड़के को उबली हुई पीली दाल में कुछ पालक के साथ मिला दिया और इसे चावल के साथ सर्व किया! अपनी पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "वैरिफाइड तड़का दाल. यहां बताया गया है कि मैं अपने आल टाइम फेवरेट फूड में से एक कैसे बनाती हूं." यहां देखिए उनकी पोस्ट: 

Karwa Chauth 2022: करवा चौथ व्रत के पहले और व्रत के बाद क्या खाएं और क्या नहीं, यहां जानें व्रत नियम

यह पहली बार नहीं है जब पद्मा लक्ष्मी फूड के प्रति अपने प्यार के बारे में वोकल हुई हैं. वह अक्सर अपने कई इंडलजेंस के बारे में पोस्ट करती हैं और अपनी रेसिपी भी साझा करती हैं. इससे पहले टीवी सेलिब्रटी ने अपना नींबू का अचार बनाने की रेसिपी शेयर की थी. उन्होंने जो वीडियो रेसिपी पोस्ट की है उसमें वह घर पर नींबू का अचार बनाने का स्टेप बाई स्टेप तरीका बताती हैं. अपनी झटपट और सरल रेसिपी में, वह इसे एक एक्स्ट्रा ज़िंग देने के लिए साधारण मसालों, फर्मेंटेड नींबू और तेल का उपयोग करती है. आप इसके बारे में यहां और अधिक पढ़ सकते हैं. 

Navratri 2022: क्यों नहीं खाते नवरात्रि व्रत में लहसुन प्याज, यहां जानें कारण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैसा कि पद्मा लक्ष्मी अपनी स्पेशल रेसिपीज को साझा करती रहती हैं, हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि वह आगे क्या पोस्ट करेंगी! नीचे कमेंट करके हमें बताएं.