दाल में तड़का लगा रहा था, पूरे कमरे में ही आग लगा दी! लोग बोले- सरसों का तेल था या मिट्टी का...

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अपने दोस्तों के साथ खाना बनाते हुए दाल में तड़का लगा रहा है. लेकिन, इस दौरान जो हुआ वो देखकर लोग डर भी गए और खूब मज़े भी ले रहे हैं.

दाल में तड़का लगा रहा था, पूरे कमरे में ही आग लगा दी! लोग बोले- सरसों का तेल था या मिट्टी का...

दाल में तड़का लगा रहा था, पूरे कमरे में ही आग लगा दी!

खाना बनाने का शौक हर किसी को होता है, लेकिन खाना बनाना इतना भी आसान नहीं जितना लोग समझते हैं. इस बात का एहसास तब होता है, जब हम अपने घर से दूर कहीं अकेले होते हैं और खुद ही खाना बनाना पड़ता है. खाना बनाने में सबसे ज्यादा मुश्किल काम होता है, रोटी बनाना क्योंकि रोटी बेलने में अक्सर लोगों को परेशानी होती है. इस वजह से ज्यादातर बैचलर दाल, चावल बनाना ही आसान समझते हैं. कई बार तो दाल में तड़का लगाते हुए भी लोगों के हाथ जल जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अपने दोस्तों के साथ खाना बनाते हुए दाल में तड़का लगा रहा है. लेकिन, इस दौरान जो हुआ वो देखकर लोग डर भी गए और खूब मज़े भी ले रहे हैं.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर flurtingboy नाम के पेज से सितंबर महीने में शेयर किया गया था, जिसे न्यूज लिखे जाने तक 15 लाख से ज्यादा व्यूज, 91 हजार से ज्यादा लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स मिल चुके हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा- सब्जी में तड़का लगाने का तरीका इस भाईसाब से पूछो, बड़ा मस्त तरीका है, बड़ा मजा आएगा, आपकी हंसी नही रुकेगी. वीडियो पर कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी और लिखा- हॉस्टल का एक सामान्य दिन. दूसरे ने लिखा- परमाणु परिक्षण सफल रहा. तीसरे ने लिखा- इस खेल में वित्तीय जोखिम शामिल हैं और इसकी आदत लग सकती है. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो देखने के बाद लोग परेशान हैं. क्योंकि दाल-सब्जी में तड़का लगाते समय तो सभी सावधानी बरतते हैं, जिससे गर्म तेल की छींटें गलती से भी उनके ऊपर ना आ जाएं. ऐसे में यह वीडियो कुछ लोगों के लिए चेतावनी जैसा है. इस छोटे सी क्लिप में आप देख सकते हैं कि एक शख्स गैस चूल्हे पर करछी में तेल गर्म कर तड़के का मसाला तैयार कर रहा है और फिर उसे चलाता हुआ पतीले में डाल देता है, जैसे ही वो पतीले में करछी डालता है, तभी आग का एक बादल उठता है और वहां मौजूद सब लोग घबरा जाते हैं. फिर बाद में सभी इस कारनामे पर हंसते लगते हैं.