French Fries Hack: शेफ ने शेयर किया रेस्टोरेंट-स्टाइल क्रिस्पी फ्रेंच फ्राइज बनाने का आसान हैक

Crisp French Fries Hack: फ्रेंच फ्राइज़ सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले आलू डिश में से एक है. हम्बल डिश सभी आयु वर्गों और समान रूप से तालुकाओं के लिए अपील करता है. रेस्टोरेंट अपने फ्राइज़ के साथ क्रिएटिव होना शुरू कर चुके हैं, उन्हें दिलचस्प टॉपिंग और स्वाद के साथ सर्व करते हैं.

French Fries Hack: शेफ ने शेयर किया रेस्टोरेंट-स्टाइल क्रिस्पी फ्रेंच फ्राइज बनाने का आसान हैक

French Fries Hack: रेस्टोरेंट में बने फ्रेंच फ्राइज़ के बारे में कुछ ऐसा है जो सिर्फ इतना अच्छा है

खास बातें

  • फ्रेंच फ्राइज़ सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले आलू डिश में से एक है.
  • रेस्टोरेंट अपने फ्राइज़ के साथ क्रिएटिव होना शुरू कर चुके हैं
  • साइड डिश के रूप में फ्रेंच फ्राइज को सर्व किया जाता है.

Crisp French Fries Hack: फ्रेंच फ्राइज़ सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले आलू डिश में से एक है. हम्बल डिश सभी आयु वर्गों और समान रूप से तालुकाओं के लिए अपील करता है, चाहे वह खुद पर हो या बर्गर और सैंडविच के साथ साइड डिश के रूप में. रेस्टोरेंट अपने फ्राइज़ के साथ क्रिएटिव होना शुरू कर चुके हैं, उन्हें दिलचस्प टॉपिंग और स्वाद के साथ सर्व करते हैं. रेस्टोरेंट में बने फ्रेंच फ्राइज़ के बारे में कुछ ऐसा है जो सिर्फ इतना अच्छा है, और एक क्लास है घर के अलावा. यदि आप सोच रहे हैं कि घर पर सुपर क्रिस्प रेस्टोरेंट स्टाइल के फ्राइज़ को कैसे फिर से बनाया जा सकता है, तो हमने आपको शुरू करने के लिए पेशेवर शेफ और यू्ट्यूबर सोनी हर्लेल द्वारा एकदम सही हैक पाया है. 

 
nr33jdr

घर पर सुपर क्रिस्प रेस्टोरेंट स्टाइल के फ्राइज़ को कैसे फिर से बनाया जा सकता है

'द ड्यूड कैन कुक' के नाम से बेहतर, क्रिएटर को अपने सोर्ट कुकिंग के वीडियो और डिश के विभिन्न डिश के लिए पहचाना जाता है. 'रोजमेरी सॉल्ट रेसिपी वीडियो उनके सबसे पसंदीदा रेसिपी में से एक है. सोनी हर्लेल हमें एक ज्लदी 51-सेकंड क्लिप में दिखाता है कि तीन अलग-अलग तरीकों से कुरकुरी और स्वादिष्ट रेस्टोरेंट स्टाइल फ्राइज़ कैसे बनाई जाती है. यह क्लिप वायरल हो रही है. जिसे 2.5 मिलियन से अधिक बार देखा गया है.

घर पर कैसे बनाएं रेस्टोरेंट-स्टाइल क्रिस्पी फ्रेंच फ्राइजः 

वीडियो आलू को काटते हुए और एक घंटे के लिए बर्फीले ठंडे पानी में उन्हें भिगोने के साथ शुरू होता है. शेफ तीन बार पानी बदलने की सलाह देते हैं. इसके बाद, वह एक कागज तौलिया की मदद से उन्हें जितना संभव हो उतना सूख लेते हैं. अब फ्राइंग प्रक्रिया शुरू होती है जिसके लिए उन्होंने मूंगफली के तेल का 290 डिग्री पर उपयोग किया. शेफ लगभग पांच मिनट के लिए छोटे बैचों में भूनता है, जिसके बाद वह उन्हें एक रैक पर सूखने के लिए छोड़ देता है. फिर वह उन्हें दो घंटे के लिए फ्रीज कर देता है. लास्ट स्टेप में 375 डिग्री पर 4-5 मिनट, जिसके बाद उन्होंने साथ तीन अलग-अलग रूपों में आलू को प्रेजेंट करने के लिए उन्हें भून लिया गया था जायके ऐसे कवक तेल, और करी पाउडर के रूप में.

फ्रेंच फ्राइज़ हैक का पूरा वीडियो यहां देखेंः

Indian Cooking Tips: इस आसान ट्रिक के साथ घर पर बनाएं स्वादिष्ट मां की दाल

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.

Veg Cheese Sandwich: सिर्फ 5 मिनट में घर पर आसानी से बनाएं टेस्टी स्ट्रीट स्टाइल वेज पनीर सैंडविच, यहां देखें वीडियो

Actor Ileana: एक्टर इलियाना डी'क्रूज़ एक अच्छी शेफ भी है, यहां देखें सबूत!

Benefits Of Eating Stale Rice: शरीर को ठंडा रखने से लेकर वजन को घटाने तक, जानें बासी चावल खाने के फायदे!

मौनी रॉय ने मदुरई में साउथ इंडियन खाने का लिया मजा (See Pic)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Diabetes Diet: डायबिटीज को करना है कंट्रोल तो डाइट में शामिल करें ये हेल्दी फूड्स!