विज्ञापन
Story ProgressBack

कपल ने अपनी कार के पीछे जुगाड़ से बना डाला पूरा इंडियन किचन, वायरल वीडियो देख उड़े लोगों के होश, देखिए...

इस कपल ने अपनी कार को इस तरह से मॉडिफाई किया कि उनकी कार के पीछे एक पूरा इंडियन किचन है. वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

Read Time: 3 mins
कपल ने अपनी कार के पीछे जुगाड़ से बना डाला पूरा इंडियन किचन, वायरल वीडियो देख उड़े लोगों के होश, देखिए...
कार में एक छोटी सी जगह में बनी इस किचन को देखें.

लॉन्ग राइड ट्रिप्स किसे पसंद नहीं हैं? हालांकि, अपने स्वाद के अनुसार खाना ढूंढना निश्चित रूप से एक बड़ा टास्क है. ऐसे में ग्लोबट्रॉटर्स अक्सर पैकेज्ड फूड पर भरोसा करते हैं, लेकिन ये हेल्दी ऑप्शन नहीं है. तो इसका सॉल्यूशन क्या है? खैर, कार के अंदर इंडियन किचन दिखाने वाला एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. क्लिप को एक इंस्टाग्राम हैंडल (@ghumakkad_bugz) शेयर किया गया था, जो अपने बायो में "भारत का नंबर 1-कैंपर वैन चैनल" चलाने का दावा करता है. अब तक इस वीडियो को 3 मिलियन से ज्यादा बार चलाया जा चुका है. वीडियो में एक कपल चिक्की और कपिल-एक कार में अपने 'होम ऑन व्हील्स' का भ्रमण टूर करते हैं. इस कपल्स ने अपनी कार को इस तरह से मॉडिफाई किया है कि उनके वैन के पीछे एक पूरा किचन है.

यह भी पढ़ें: अपने भाई अर्जुन के साथ सारा तेंदुलकर ने की टेस्टी "ब्रेकफास्ट डेट", देखिए उन्होंने क्या-क्या खाया?

दराजों से लेकर अलमारियों तक बड़ा स्टोरेज इस किचन में सब कुछ है. वे ट्रैवलिंग के दौरान स्वादिष्ट भोजन पकाने के लिए डबल बर्नर वाले गैस स्टोव का इस्तेमाल करते हैं. एक दराज में सभी मसाले रखे हैं, वे अपने बर्तनों को रखने के लिए एक गहरे रैक का इस्तेमाल करते हैं. यह सब स्टोर करने के लिए उन्हें बस हल्का सा धक्का देना होता है और सभी रैक अपनी जगह पर एडजस्ट हो जाते हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि चार लोगों का यह परिवार होटल में रुके बिना कैंपिंग ट्रिप पर जाता है. ऐसा इसलिए क्योंकि किचन के साथ-साथ उन्होंने पीछे की सीटों को भी अपने क्वीन साइज बेड में बदल दिया.

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "हमारा कैंपर वैन टूर."

वीडियो ने इंटरनेट पर कपल्स के अपने व्हीकल में किए गए जुगाड़ से उत्सुकता जगा दी. कई लोगों को आश्चर्य हुआ कि यह सब उन्हें कितना महंगा पड़ा होगा, एक ने कमेंट में लिखा था, “ये कस्टमाइजेशन में कितना पैसा लगता है?"

एक दूसरे ने लिखा, "आप इस सभी कार सेटअप के लिए कितना खर्च करते हैं?" कुछ यूजर्स ने दावा किया कि यह जुगाड़ इंटर स्टेड और इंटर सिटी के लिए सुविधाजनक है, जैसा कि एक यूजर ने कहा, "वैन सिटी बाई सिटी टूर के लिए सुविधाजनक है." कुछ लोगों को ये आश्चर्य हुआ कि उन्होंने अपना गैस सिलेंडर कहां रखा था.

आप इस "होम ऑन व्हील्स" के बारे में क्या सोचते हैं? कमेंट में हमे भी बताएं.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का 4 स्टोरी वेडिंग केक देख ड्रूल करने लगेंगे आप, यहां देखें तस्वीरें
कपल ने अपनी कार के पीछे जुगाड़ से बना डाला पूरा इंडियन किचन, वायरल वीडियो देख उड़े लोगों के होश, देखिए...
अनन्या पांडे ने पहली बार खाया मैंगो स्टिकी राइस और दिया ऐसा रिएक्शन जिसे देख आप भी कर सकते हैं रिलेट
Next Article
अनन्या पांडे ने पहली बार खाया मैंगो स्टिकी राइस और दिया ऐसा रिएक्शन जिसे देख आप भी कर सकते हैं रिलेट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;