विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 28, 2023

इंफ्लुएंसर ने पूछा पारले के मालिक को क्या कहेंगे, पारले सर, मिस्टर पारले या पारले जी?, तो आया ऐसा जवाब, वायरल हो गया वीडियो

पारले-जी (Parle-G) की यह मनोरंजक पोस्ट कंटेंट क्रिएटर जेरवान जे बुनशान (Zervaan J Bunshah's) के वायरल वीडियो के जवाब में थी जहां उन्होंने अपने फॉलोअर्स से एक मजेदार सवाल पूछा था.

Read Time: 3 mins
इंफ्लुएंसर ने पूछा पारले के मालिक को क्या कहेंगे, पारले सर, मिस्टर पारले या पारले जी?, तो आया ऐसा जवाब, वायरल हो गया वीडियो
पारले-जी ने बिस्किट रैपर पर पार्ले-जी गर्ल के बजाय मिस्टर बुनशाह की मुस्कुराती हुई तस्वीर दिखाई.

बिस्किट मैन्युफैक्चरर पारले ने इंटरनेट यूजर्स को उस समय चौंका दिया जब उसने अपने पैकेट के कवर पर प्रेस्टीजियस पारले-जी गर्ल (Parle-G Girl) की बजाय एक इंफ्लूएंसर के चेहरे वाली एक पोस्ट शेयर की. यह एंटरटेनिंग पोस्ट कंटेंट क्रिएटर जेरवान जे बुनशान (Zervaan J Bunshah's) के वायरल वीडियो के जवाब में थी जिसमें उन्होंने अपने फॉलोअर्स से एक मजेदार सवाल पूछा था. "अगर आप पारले के मालिक से मिलते हैं, तो क्या आप उन्हें पारले सर, मिस्टर पारले या पारले जी कहकर बुलाते हैं?" उन्होंने एक वीडियो में पूछा. क्लिप में, बुनशान अपने चेहरे पर भ्रमित भाव के साथ एक कार में बैठे दिखाई दे रहे हैं, जबकि बैकग्राउंड में अनिल कपूर की फिल्म 'राम लखन' का आकर्षक 'ऐ जी ऊ जी' ट्रैक बज रहा है.

तीन दिन पहले शेयर किया गया यह वीडियो इंस्टाग्राम यूजर्स से गुदगुदाने वाले रिएक्शन्स के साथ वायरल हो गया.

यहां देखें वीडियो:

वीडियो ने पारले-जी का भी ध्यान खींचा और बिस्किट मैन्युफैक्चरर एक मजाकिया कमेंट के साथ एंटरटेनमेंट में शामिल हो गया. ऑफिशियल पारले-जी हैंडल ने कमेंट किया, "बुनशाह जी, आप हमें ओजी कह सकते हैं."

बाद में, पारले-जी ने बिस्किट रैपर पर प्रेस्टीजियस गर्ल के बजाय मिस्टर बुनशाह की मुस्कुराती हुई तस्वीर भी लगाई. कैप्शन में लिखा है, "जब आप यह सोच रहे हैं कि पारले-जी (Parle-G) के मालिक को क्या कहा जाए, तो आप एक कप चाय के साथ आनंद लेने के लिए हमें अपना पसंदीदा बिस्किट कह सकते हैं. क्या कहते हैं @बुनशाह जी."

बुनशाह ने पोस्ट का जवाब देते हुए बताया कि बचपन में उन्हें पारले-जी बिस्कुट कितना पसंद था.

“किसी भी पार्टी, गैदरिंग, क्रैविंग के बाद पारले जी हमेशा मेरा न्यूट्रिशन होगा, फैंसी केक में भी इंग्रेडिएंट्स रहते हैं! बचपन में मैंने यह सोचकर बिस्कुट खाया था कि मैं होशियार हो जाऊंगा. हमसे तो कलती दिया तुम लोगों ने," उन्होंने लिखा.

इंटरनेट यूजर्स भी इस हार्ट टचिंग सेंटीमेंट्स से खुश हुए और कई लोगों ने कंटेंट क्रिएटर को भाग्यशाली बताया. एक यूजर्स ने लिखा, "वाह, यह एक अद्भुत भाव है" एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "यह बहुत ज्यादा क्रिएटिव है."

तीसरे ने कहा, "कितना सम्मान है." चौथे ने कहा, "अब हम अपने पारले जी बिस्किट के हर पैकेट पर बुनशाह की तस्वीर चाहते हैं."

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मानसून में इम्यूनिटी को बढ़ाने और शरीर को सेहतमंद रखने के लिए इन 2 चीजों से बने काढ़े का करें सेवन
इंफ्लुएंसर ने पूछा पारले के मालिक को क्या कहेंगे, पारले सर, मिस्टर पारले या पारले जी?, तो आया ऐसा जवाब, वायरल हो गया वीडियो
ब्लड शुगर ही नहीं मोटापा कंट्रोल करने में भी मददगार है गर्मियों के मौसम में आने वाला ये काला फल
Next Article
ब्लड शुगर ही नहीं मोटापा कंट्रोल करने में भी मददगार है गर्मियों के मौसम में आने वाला ये काला फल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com