Chicken Kondattam: चिली चिकन खाकर हो गए हैं बोर तो ट्राई करें स्पाइसी चिकन कोंडट्टम-Recipe Inside

Chicken Kondattam Recipe: अक्सर जब हम नॉन-वेज ऐपेटाइज़र के लिए ऑर्डर करते हैं या होममेड चिकन स्टार्टर बनाने का प्लान बनाते हैं, तो हम सामान्य चिकन चिली या तंदूरी चिकन से आगे नहीं बढ़ पाते हैं. लेकिन आप इस क्विक और स्पाइसी चिकन स्टार्टर को ट्राई कर सकते हैं.

Chicken Kondattam: चिली चिकन खाकर हो गए हैं बोर तो ट्राई करें स्पाइसी चिकन कोंडट्टम-Recipe Inside

Chicken Kondattam: क्विक और स्पाइसी चिकन स्टार्टर के लिए ट्राई करें चिकन कोंडट्टम.

खास बातें

  • चिकन कोंडट्टम एक साउथ इंडियन डिश है.
  • चिकन कोंडट्टम एक टेस्टी डिश है.
  • चिकन कोंडट्टम को 30 मिनट से भी कम समय में बना सकते हैं.

Chicken Kondattam Recipe:   अक्सर जब हम नॉन-वेज ऐपेटाइज़र के लिए ऑर्डर करते हैं या होममेड चिकन स्टार्टर बनाने का प्लान बनाते हैं, तो हम सामान्य चिकन चिली या तंदूरी चिकन से आगे नहीं बढ़ पाते हैं. ये डिश हमारे टेस्ट बड से परिचित हैं और निस्संदेह बनाने में आसान हैं. लेकिन लगातार दोहराव ने हमें सोचने पर मजबूर कर दिया, क्या ऐसी कोई अन्य डिश नहीं है जो हमारे देसी दिलों को सुकून दे और बनाने में आसान हो? सौभाग्य से, यह खोज हमें एक क्विक और स्पाइसी चिकन स्टार्टर तक ले जाती है जो आपको अपनी सीट पर लार छोड़ने के लिए पर्याप्त होगा - चिकन कोंडट्टम.

चिकन कोडट्टम सिर्फ एक क्लिक चिकन स्टार्टर है जिसे आपको अपने सभी उबाऊ मील से हटकर बनाना है. यह मसालेदार, तीखा और साउथ इंडियन है, हम और क्या मांग सकते हैं? तीखा लाल गर्म रंग सूखी लाल मिर्च और कश्मीरी मिर्च पाउडर के ढेर के लिए धन्यवाद है जिसका उपयोग मैरिनेशन और खाना पकाने में किया जाता है. यद्यपि आप अपनी पसंद के अनुसार मसाले को समायोजित कर सकते हैं, हम आपको कोंडट्टम चिकन के असली स्वाद का अनुभव करने के लिए इस नुस्खा के लिए सभी को जाने का सुझाव देंगे. इसे क्रंची फ्राई टेक्स्चर के लिए बहुत सारे लाल मिर्च पाउडर, अदरक लहसुन का पेस्ट और कॉर्नफ्लोर में चिकन के टुकड़ों को मैरीनेट करके बनाया जाता है, फिर इसे लाल मिर्च, और करी पत्ते के मसालेदार मसाला मिश्रण में कोट करें. 30 मिनट से भी कम समय में अपने टेसेट बड के लिए, इस आसान चिकन स्टार्टर को अभी बनाएं.
 

k7ag2hkg
चिकन कोडट्टम सिर्फ एक क्लिक चिकन स्टार्टर है

चिकन कोंडट्टम रेसिपी कैसे बनाएः  (How To Make Chicken Kondattam)

एक बाउल में लाल मिर्च पाउडर, अदरक लहसुन का पेस्ट, हल्दी, नमक, कॉर्नफ्लोर डालकर गाढ़ा बैटर बना लें. चिकन के टुकड़े डालें और उन्हें मैरिनेड में अच्छी तरह से कोट करें. इसे कम से कम 30 मिनट तक बैठने दें. एक दूसरे पैन में तेल गरम करें और उसमें अदरक-लहसुन का पेस्ट, सूखी लाल मिर्च, छिले हुए प्याज़, करी पत्ता डालकर मसाला बना लें. फ्राई हुए चिकन को मसाले में डालकर अच्छी तरह मिला लें और गरमागरम सर्व करें. 

स्टेप बाई स्टेप रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.
Side Effects Of Makhana: मखाना खाने के नुकसान जान हैरान हो जाएंगे आप
Weight Loss Drink: वजन घटाने में मददगार है गुड़ और नींबू पानी का सेवन
Railway Mutton Curry: मटन लवर्स के बीच हिट साबित होगी ये इंडियन रेलवे मटन करी रेसिपी
Chicken Kofta: चिकन करी से हटकर चिकन कोफ्ता की स्वादिष्ट रेसिपी को करें ट्राई
Bread Gulab Jamun: घर पर आसानी से ऐसे बनाएं ब्रेड गुलाब जामुन