विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 24, 2023

Chandrayaan 3 Moon Landing: चंद्रयान 3 की सफल लैंडिंग की सफलता पर कई फूड ब्रांड्स ने मनाया जश्न

भारत द्वारा चंद्रयान 3 की सफलता पूर्वक लैंडिग का जश्न मनाने के लिए कई फूड ब्रांड्स ने इसरो को अलग-अलग तरीकों से बधाई दी है. उन्होंने क्रिएटिव्स शेयर कर अपनी खुशी जाहिए की है. यहां देखिए-

Read Time: 4 mins
Chandrayaan 3 Moon Landing: चंद्रयान 3 की सफल लैंडिंग की सफलता पर कई फूड ब्रांड्स ने मनाया जश्न
चंद्रयान 3 की सफल लैंडिंग के बाद फूड ब्रांड्स ने क्रिएटिव तरीके से दी इसरो को बधाई.

Chandrayaan 3: चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग की खबर के बाद, भारत सचमुच चाँद पर पहुँच गया है! बुधवार की शाम, पूरे देश ने खुशी मनाई क्योंकि चंद्र मिशन ने दक्षिणी ध्रुव के करीब पहुंचकर अंतरिक्ष अन्वेषण में एक बड़ा मील का पत्थर हासिल किया. भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) में वैज्ञानिकों के लिए बधाई संदेशों का तांता लगा हुआ है. भारत के अंतरिक्ष अन्वेषण इतिहास की महत्वपूर्ण घटना का जश्न मनाने के लिए कई फूड ब्रांड्स ने भी खाने के स्वाद के साथ अनोखे क्रिएशन और मैसेज शेयर किए हैं. डेयरी ब्रांड अमूल ने पिछले पंद्रह वर्षों में चंद्रयान के विभिन्न संस्करणों के लिए किए गए क्रिएटिव को शेयर करने के लिए फॉर्मली ट्विटर का सहारा लिया.

यहां देखें 

2008 में चंद्रयान-1 के लिए अमूल ने कहा, "चार चांद लग गए!" इस बीच, 2019 में दूसरे के लिए, उन्होंने लिखा, "चंदा अपना लहराएगा!" और चंद्रयान-3 के सफलता के लिए, अमूल ने कहा, "चाँद मीठा करो!"

इस बीच, फूड डिलिवरी एप्लिकेशन स्विगी और ज़ोमैटो ने चंद्रयान -3 की सफल चंद्र लैंडिंग के बारे में स्वीट पोस्ट शेयर किए. स्विगी ने लिखा, "चंद्रयान-3 की डिलीवरी हो गई है," जबकि ज़ोमैटो ने कहा, "आपने देश को गौरवान्वित किया, इसरो."

Chandrayaan-3: चांद पर पहुंचा India, चंदा मामा नहीं रहे दूर के, तो चलिए सेलेब्रेशन में घर पर बनाते हैं पूए बूर के... Recipe inside

ग्रॉसरी डिलीवरी एप्लिकेशन ब्लिंकिट और डंज़ो ने भी खाने के स्वाद के साथ अपने अनोखे क्रिएटिव शेयर किए. ब्लिंकिट ने चंद्र मिशन स्ट्रीमिंग के लिए कुछ काजू कतली और मोतीचूर के लड्डू पेश किए. इस बीच, डंज़ो ने कहा, "चंद्रयान बान शान. पूरी पीढ़ी को चंद्रमा पर लक्ष्य बनाने के लिए प्रेरित करने के लिए इसरो को धन्यवाद."

कुछ अन्य फूड ब्रांड्स और फास्ट फूड श्रृंखलाओं ने भी बधाई संदेश पोस्ट किए और इसरो की सफलता के लिए बड़ी जीत का जश्न मनाया. डोमिनोज की पोस्ट में चंद्रयान-3 को पिज़्ज़ा में बदल दिया गया, जबकि कैफ़े कॉफ़ी डे ने एक कप कॉफ़ी के साथ चंद्रमा का प्रतिनिधित्व करना चुना.

यहां देखें

आपने इन पोस्ट के बारे में क्या सोचा? हमें कमेंट्स में जरूर बताएं.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मानसून के मौसम में अपनी डाइट का रखें खास ख्याल, वरना कई गंभीर बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं
Chandrayaan 3 Moon Landing: चंद्रयान 3 की सफल लैंडिंग की सफलता पर कई फूड ब्रांड्स ने मनाया जश्न
International Yoga Day 2024: योगा करने से पहले चाय पी सकते हैं क्या? जानें क्या कहते हैं हेल्थ एक्सपर्ट
Next Article
International Yoga Day 2024: योगा करने से पहले चाय पी सकते हैं क्या? जानें क्या कहते हैं हेल्थ एक्सपर्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;