करीना कपूर ने मजा लिया इस ​स्वादिष्ट विंटर स्पेशल डिश का, क्या आपने देखी यह तस्वीर

एक्टर करीना कपूर खान भी सर्दियों के कुछ स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठाकर ठंड का मजा ले रही हैं.

करीना कपूर ने मजा लिया इस ​स्वादिष्ट विंटर स्पेशल डिश का, क्या आपने देखी यह तस्वीर

खास बातें

  • करीना कपूर ने पंजाबी डिलाइट का लिया मजा.
  • इंस्टाग्राम पर तस्वीर की शेयर.
  • फिलहाल वह घर पर आइसोलेट है और रिकवरी मोड में है.

पूरे देश में सर्दियां जोरों पर हैं, और हम तापमान में गिरावट का अनुभव कर रहे हैं जैसे पहले कभी नहीं हुआ. जैसे-जैसे हम कड़ाके की ठंड में कांपते हैं, स्वस्थ और पौष्टिक खाद्य पदार्थ खाना जरूरी हो जाता है. ये हमें गर्म रखने में मदद करते हैं और कड़ाके की ठंड में स्वस्थ बनाएं रखने के लिए हमें जरूरी स्वास्थ्य लाभ प्रदान करते हैं. एक्टर करीना कपूर खान भी सर्दियों के कुछ स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठाकर ठंड का मजा ले रही हैं. हाल ही में, उन्होंने इंस्टाग्राम पर सरसों का साग और सफेद मक्खन के साथ मक्की की रोटी की एक तस्वीर शेयर की. यहा देखें:

23qv2uf8

"मैं खाना बंद नहीं कर सकती," तस्वीर में जीफ में पढ़ें. करीना कपूर खान ने दो प्यार भरे इमोजी के साथ लिखा, "मखन्नन." सरसों का साग और मक्की की रोटी की थाली वास्तव में आकर्षक लग रही थी, और सफेद मक्खन के सिग्नेचर पंजाबी टच के साथ यह और भी स्वादिष्ट था! हमें करीना कपूर खान को इस विंटर डिलाइट का लुत्फ उठाते हुए देखना अच्छा लगा.

एक्टर ने हाल ही में कोविड 19 टेस्ट कराया जोकि पोजिटिव था. वह घर पर आइसोलेट हो गई है और रिकवरी मोड में है. उनको को खुश करने के लिए, प्रोड्यूसर रिया कपूर ने कुछ स्वादिष्ट नटी के चॉकलेट भेजे थे. करीना कपूर द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर एक नजर:

nhqk3u0o

ऐसा लगता है कि करीना कपूर खान के दिल का रास्ता पेट से होकर जाता है. हम जल्द ही एक्टर की फूडी डायरिज से इस तरह के और स्निपेट देखना पसंद करेंगे. वर्कफ्रंट की बात करें तो , करीना कपूर आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी. यह फिल्म बैसाखी यानी 14 अप्रैल, 2022 को रिलीज होने वाली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com