Breakfast Special Chicken Vada Pav: ब्रेकफास्ट के लिए बनाएं प्रोटीन से भरपूर यह चिकन वड़ा पाव

हम क्लासिक बटाटा वड़ा पाव को फिर से ट्रांसर्फोम कर रहे हैं और इसे एक स्वादिष्ट ब्रेकफास्ट में बदल रहे हैं, यह एक क्विक एंड इजी चिकन वड़ा पाव रेसिपी है.

Breakfast Special Chicken Vada Pav: ब्रेकफास्ट के लिए बनाएं प्रोटीन से भरपूर यह चिकन वड़ा पाव

खास बातें

  • वड़ा पाव को पूरे देश में लोग पसंद करते हैं.
  • आपके दिन की शुरूआत के लिए यह प्रोटीन-पैक नाश्ता काफी है.
  • इसे बनाना काफी आसान है.

हमें यकीन है कि ज्यादातर घरों में ब्रेड बटर और कॉर्नफ्लेक्स नाश्ते के आसान विकल्प हैं, लेकिन अगर आपको मौका मिले तो क्या आप गर्म और स्वाटिष्ट व्यंजनों एक प्लेट नहीं खाना चाहेंगे जो आपके स्वाद को ही बदल दे? हां, आप ऐसा जरूर करेंगे. लेकिन एक ऐसा ब्रेकफास्ट बनाने के समय और बढ़िया विकल्प होना चाहिए. अब, आप अभी निराश न हों, क्योंकि हमने कुछ बेहतरीन खोज की और एक बहुत ही बढ़िया विकल्प पाया जो मिनटों में किया जा सकता है, यह आपकी क्लासिक पसंदीदा रेसिपीज में से एक है जिसमें एक ट्विस्ट है, और वास्तव में आपके जायके को बदल देता है, इस रेसिपी का नाम है ब्रेकफास्ट स्पेशल चिकन वड़ा पाव.

Tomato Rice: आलस भरी दोपहर के लंच के लिए एकदम परफेक्ट है यह यम्मी साउथ इंडियन डिश

हां, हम क्लासिक बटाटा वड़ा पाव को फिर से ट्रांसर्फोम कर रहे हैं और इसे एक स्वादिष्ट ब्रेकफास्ट में बदल रहे हैं, यह एक क्विक एंड इजी चिकन वड़ा पाव रेसिपी है. वड़ा पाव को पूरे देश में लोग पसंद करते हैं, यह फीलिं, स्पाइसी और जाना-पहचाना स्नैक है जो आपको कभी निराश नहीं करता है. मसालेदार चटनी के साथ नरम पाव के बीच सैंडविच इस जूसी चिकन वड़ा की एक बाइट आपके दिन को सिर्फ प्रोटीन-पैक और स्वादपूर्ण किक शुरू करने के​ लिए काफी होती है जिसकी आपको जरूरत है. जानना चाहते हैं कि आप इस स्वादिष्ट व्यंजन को कैसे बना सकते हैं? यहां पढ़ें रेसिपी:

Weight loss: पनीर और खीरे से बना यह प्रोटीन रिच सैलेड वजन घटाने में कर सकता है मदद- Video Inside

कैसे बनाएं चिकन वड़ा पाव l ब्रेकफास्ट स्पेशल चिकन वड़ा पाव रेसिपी :

अपने लिए एक कटोरी कीमा बनाया हुआ चिकन लें, इसमें राई, कढ़ी पत्ता और अदरक-लहसुन का पका हुआ मसाला मिलाएं. सब चीजों को एक साथ मिला लें और मध्यम आकार के चिकन बॉल्स बनाएं, इसे बेसन के घोल में डुबोएं और तलें. एक बार हो जाने के बाद, अपने पाव खोलें और एक चम्मच चटनी फैलाएं, वड़ा रखें और इसका मजा लें. बढ़िया ऑथेंटिक स्वाद पाने के लिए, सिग्नेचर ड्राई गार्लिक की चटनी बनाएं, रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

चिकन वड़ा पाव की पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

High-Protein Snacks: शाम की चाय के लिए एकदम परफेक्ट साबित होगा यह चना कटलेट (Recipe Inside)