Year Ender 2023: घर के बने खाने के दीवाने हैं बॉलीवुड ये सितारे, जानें क्या है किसका फेवरेट...

Bollywood Stars Favourite Food: बॉलीवुड सेलेब्स की जिंदगी के हर पहेलू को हम सभी जानना पसंद करते हैं. फिर चाहे वो उनकी लव लाइफ हो या फूडी साइड हो.

Year Ender 2023: घर के बने खाने के दीवाने हैं बॉलीवुड ये सितारे, जानें क्या है किसका फेवरेट...

Bollywood Stars Favourite Food: शाहरुख़ ख़ान को घर का बना खाना दाल और चावल पसंद है.

Bollywood Stars Favourite Food: साल 2024 आने वाला है हम सभी नए साल का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन साल 2023 के जाने से पहले हम आपको आपके फेवरेट स्टार के फेवरेट फूड के बारे में बता रहे हैं. असल में बॉलीवुड सेलेब्स की जिंदगी के हर पहेलू को हम सभी जानना पसंद करते हैं. फिर चाहे वो उनकी लव लाइफ हो या फूडी साइड हो. असल में आपकी और हमारी तरह बॉलीवुड सेलेब्स भी घर के बने खाने के शौकीन है. चाईनीज, इटैलियन और फास्ट फूड खाते देखे जाने वाले ये स्टार घर का बना खाना पसंद करते हैं. क्या आप ये जानते हैं कि किसे कौन सा फूड सबसे ज्यादा पसंद है. तो चलिए बिना किसी देरी के जानते हैं...

यहां देखें किस सेलेब्स को क्या खाना है पसंद- (Here's What Bollywood Celebs Love To Eat)

1. दीपिका पादुकोण-

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को साउथ इंडियन खाना काफी पसंद है. उनका फेवरेट फूड रसम और राइस है. यह चावल से बनी आंध्र प्रदेश की फेमस डिश है.

2. शाहरुख़ ख़ान-

एक्टर शाहरुख़ ख़ान के फैन उनकी हर अदा को पसंद करते हैं और शायद उनके फूडी साइड को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. क्योंकि शाहरुख़ ख़ान को घर का बना खाना दाल और चावल पसंद है.

3. रणबीर कपूर-

एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म एनिमल को लेकर काफी चर्चा बटोर रहे हैं. लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि एक्टर का फेवरेट फूड क्या है. रणबीर कपूर को घर के बने दाल चावल और चिकन करी पसंद है.

4. प्रियंका चोपड़ा-

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अलग पहचान बनाने के लिए जाने जानी वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को पोहा, इडली और डोसा खाना काफी पसंद है.

5. रितिक रौशन-

सबसे हैंडसम एक्टर की लिस्ट में शुमार रितिक रौशन को समोसा खाना बहुत पसंद है. आपको ये जानकर हैरानी होगी की एक्टर को समोसे इतने अच्छे लगते है कि ये एक बार में ही एक दर्जन समोसे खा सकते हैं.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)