सुनील शेट्टी ने लॉन्च किया फूड डिलीवरी ऐप, कहा सिर्फ किफायती ही नहीं जीरो कमीशन पर काम करता है ये ऐप...

वायु ऐप को लेकर दावा किया जा रहा है कि फूड डिलीवरी मार्केट में पहले से सेट ऐप्स के मुकाबले 15 से 20 फीसदी सस्ता ऑफर देने के लिए तैयार है.आपको बता दें कि वायु फूड डिलीवरी ऐप के ब्रांड एंबेसडर भी सुनील शेट्टी ही होंगे.

सुनील शेट्टी ने लॉन्च किया फूड डिलीवरी ऐप, कहा सिर्फ किफायती ही नहीं जीरो कमीशन पर काम करता है ये ऐप...

बॉलीवुड (Bollywood) के डैशिंग अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने फूड डिलीवरी की दुनिया में कदम रखते हुए एक नया फूड डिलीवरी ऐप लॉन्च किया है. इस फूड डिलीवरी ऐप का नाम वायु (Waayu) रखा गया है और इसके जरिए पहले चरण में मुंबई के होटलों से फूड डिलीवरी हो सकेगी. कहा जा रहा है कि ये ऐप पहले से मार्केट के बड़े दावेदारों से भी किफायती ऑफर देगा. ऐप को लेकर दावा किया जा रहा है कि फूड डिलीवरी मार्केट में पहले से सेट ऐप्स के मुकाबले 15 से 20 फीसदी सस्ता ऑफर देने के लिए तैयार है.आपको बता दें कि वायु फूड डिलीवरी ऐप के ब्रांड एंबेसडर भी सुनील शेट्टी ही होंगे.

ऐड में चिकन बर्गर खाती दिखीं 'वेजिटेरियन' Rashmika Mandana, सोशल मीडिया पर हो गईं ट्रोल, लोगों ने कहा बेवकूफ बनाना बंद करो...



रेस्टोरेंट से कोई फीस नहीं लेगा ऐप

वायु की लॉन्चिंग के मौके पर कहा गया है कि ये ऐप होटल āऔर रेस्टोरेंट्स से कोई भी फीस नहीं लेगा और इस तरह कस्टमर को किफायती फूड ऑफर किया जा सकेगा. वायु ऐप डेस्टेक होरेका का एक प्रोडक्ट ऐप है जिसे आईटी उद्योपति अनिरुद्ध कोटगिरे और मंदार लांडे ने संयुक्त रूप से स्थापित किया था. ये ऐप मुंबई के होटल्स एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन (AHAR) के साथ जुड़ा है और इसी के जरिए फूड डिलीवरी से जुड़े मुद्दों और यूजर एक्सपीरिएंस के मामलों को भी सुलझाया जाएगा.

मुंबई के 1000 होटल होंगे प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध  

इस ऐप पर मुंबई के 1000 से ज्यादा होटल और रेस्टोरेंट उपलब्ध होंगे. सुनील शेट्टी इसके ब्रांड एंबेसडर हैं और आपको शायद पता ना हो लेकिन खुद सुनील शेट्टी कई सालों से होटल और रेस्टोरेंट कारोबार से जुड़े हुए हैं.  वायु ऐप को Google Play Store से डाउनलोड किया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आप अपने ब्राउजर पर जाकर वायु की वेबसाइट waayu.app के जरिए भी ऐप को डाउनलोड कर सकेंगे. फिलहाल ऐप का मासिक शुल्क एक हजार रुपए माह रखा गया है, जिसे कुछ दिन बाद बढ़ाकर दो हजार रुपए किए जाने की बात हो रही है.