Bhagyashree Tasty Treats: एक्ट्रेस भाग्यश्री ने दुबई वेकेशन से शेयर किया ड्रूल वर्थी ट्रीट्स, यहां देखें तस्वीरें

Bhagyashree Vacation Treats: दुनिया धीरे-धीरे न्यू नॉर्मल को स्वीकार कर रही है- ऑफिस और कॉलेज फिर से खुल रहे हैं, और अब हम आखिरकार अपने फ्रेंड से मिल रहे हैं और उन सभी पेंडिंग ट्रैवल प्लान की प्लानिंग कर रहे हैं.

Bhagyashree Tasty Treats: एक्ट्रेस भाग्यश्री ने दुबई वेकेशन से शेयर किया ड्रूल वर्थी ट्रीट्स, यहां देखें तस्वीरें

Bhagyashree: भाग्यश्री ने अपने वेकेशन की शुरुआत अपने लाइट और हेल्दी इवनिंग स्नैक के साथ की.

खास बातें

  • एक्ट्रेस दुबई में अपने वेकेशन को इंजॉय कर रही है.
  • एक्ट्रेस ने हमें अपने टेस्टी खाने की भी एक झलक दी.
  • भाग्यश्री अगली रोमांस फिल्म 'राधे श्याम' है.

Bhagyashree Vacation Treats:  दुनिया धीरे-धीरे न्यू नॉर्मल को स्वीकार कर रही है- ऑफिस और कॉलेज फिर से खुल रहे हैं, और अब हम आखिरकार अपने फ्रेंड से मिल रहे हैं और उन सभी पेंडिंग ट्रैवल प्लान की प्लानिंग कर रहे हैं. हमारी तरह, एक्ट्रेस भाग्यश्री ने भी इसे अंततः घर से बाहर निकलने और दुनिया के सबसे महानगरीय शहरों में से एक - दुबई के लिए उड़ान भरी. जैसा कि 'मैंने प्यार किया' की एक्ट्रेस दुबई में अपने वेकेशन को इंजॉय कर रही है, वह कुछ यूनिक फूड के अंश साझा कर रही है, और यह वास्तव में आकर्षक लग रहा है, कम से कम कहने के लिए!

भाग्यश्री ने अपने वेकेशन की शुरुआत अपने लाइट और हेल्दी कलरफुल इवनिंग स्नैक के साथ की. हम एक तरफ ह्यूमस, खीरा, टमाटर और क्रोइसैन के पत्तेदार साग देख सकते हैं. और एक फ्रेश भाप से भरा कॉफी. यहां देखेंः

usjvt4go
भाग्यश्री ने दुबई में कॉफी का आनंद लिया.

Katrina Kaif: ऑस्ट्रिया में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का टेस्टी ब्रेकफास्ट, देखें तस्वीर

एक बार जब हेल्दी इवनिंग स्नैक खत्म हो गया, तो एक्ट्रेस ने हमें अपने टेस्टी खाने की एक झलक देने के लिए आगे बढ़ी. बरेटा चीज़ के ऊपर लाल और पीले रंग के सॉस, कुछ ब्रेड क्यूब्स, तुलसी के पत्तों की एक फ्रेश टहनी और ऊपर से कुछ जैतून का तेल छिड़का हुआ. यह तस्वीर खाने में उतनी ही टेस्टी लगती है, यहां देखेंः 

57bjnbv
स्वादिष्ट बरेटा बॉल

Anupam Kher: एक्टर अनुपम खेर ने इस देसी स्प्रेड के लिए मजे, देखें तस्वीरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'मैंने प्यार किया' के दिनों से हमारे दिलों में राज करने वाली भाग्यश्री लंबे समय बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करी. वह कंगना रनौत के साथ साल की सबसे हिट बायोग्राफी ड्रामा फिल्म में से एक, 'थलाइवी' में दिखाई दी. उनकी लिस्ट में अगली रोमांस फिल्म 'राधे श्याम' है, जो जनवरी 2022 तक सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है.