Ayodhya Shabari Rasoi: अयोध्या की 'शबरी रसोई' में मिल रही है ₹55 की चाय और ₹65 का टोस्ट, यहां देखें...

Ayodhya Shabari Rasoi: देशभर से लोग भगवान की एक झलक पाने के लिए अयोध्या पहुंच रहे हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे पर ढेरों वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

Ayodhya Shabari Rasoi: अयोध्या की 'शबरी रसोई' में मिल रही है ₹55 की चाय और ₹65 का टोस्ट, यहां देखें...

अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होने के बाद से प्रभु राम के दर्शन के लिए भक्तों का सैलाब उमड़ पड़ा है. देशभर से लोग भगवान की एक झलक पाने के लिए अयोध्या पहुंच रहे हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे पर ढेरों वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर पता चलता है कि आयोध्या में राम भक्त लाखों की संख्या में पहुंच रहे हैं. इसी बीच एक एक्स यूजर ने अयोध्या के एक रेस्टोरेंट के बिल की तस्वीर शेयर की है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक चाय 55 रुपये और टोस्ट 65 रुपये का बेचा जा रहा है. जिसे लेकर एक्स यूजर ने कहा कि राम नाम की लूट है. जिसपर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

वायरल हो रही इस तस्वीर को एक्स पर @Politics_2022_ ने शेयर किया है. फोटो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है- अयोध्या | शबरी रसोई | 55 रुपए की एक चाय... 65 रुपए का एक टोस्ट... राम नाम की लूट है, लूट सके तो लूट. अब बिल की ये कॉपी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें- देखें: फराह खान और मलाइका अरोड़ा ने अरशद वारसी द्वारा बनाई गई स्पेशल बिरयानी का उठाया लुत्फ

इस वायरल पोस्ट को देखने के बाद यूजर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. क्या भगवान के नाम पर ऐसी लूट सही है. आपकी क्या राय है हमें कमेंट करके बताएं. 



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)