अनुष्का शर्मा के इस 'हेल्दी' डिलाइट को देखकर बढ़ सकती है आपकी भी डिजर्ट क्रेविंग, यहां देखें

अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर रिच क्रीम के साथ माचा पेस्ट्री की एक तस्वीर शेयर थी. जिन लोगों को मालूम नहीं है उन्हें बता दें पूर्वी एशिया में पारंपरिक रूप से माचा का सेवन किया जाता है.

अनुष्का शर्मा के इस 'हेल्दी' डिलाइट को देखकर बढ़ सकती है आपकी भी डिजर्ट क्रेविंग, यहां देखें

खास बातें

  • अनुष्का शर्मा इन दिनों लंदन में वेकेशन पर हैं.
  • अनुष्का शर्मा अक्सर अपने फूड इंल्डजेंस के बारे में पोस्ट करती हैं.
  • वह वहां अपने सभी फूडी मॉमेंट को शेयर कर रही हैं.

क्या आप भी उन लोगों में हैं जो हेल्दी खाने की इच्छा रखते हैं लेकिन शायद ऐसा नहीं कर पा रहे हैं? खैर, यह एक ऐसी चीज है जिससे हम सभी गुजरते हैं. इससके कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम कितनी डाइट और एक्सरसाइज करते हैं, ऐसे दिन होते हैं जब हम अपने फेवरेट डिलाइट्स को खाना चाहते हैं. और उन्हें खाते समय, हम उन्हें हेल्दी विकल्प के रूप में सही ठहराने के तरीके भी खोजते हैं ताकि गिल्ट कुछ कम हो जाए! आप सोच सकते हैं कि ऐसा करने वाली आप अकेले हैं, लेकिन अनुष्का शर्मा भी इस मामले में कम नहीं हैं! अनुष्का शर्मा अक्सर अपने फूड इंल्डजेंस के बारे में पोस्ट करती हैं और अपनी इन ट्रीट के साथ हमारी क्रेविंग्स को बढ़ा देती हैं. अपनी हेल्दी डाइट से लेकर अपने चीट मील तक, अनुष्का शर्मा सबसे रिलेटेबल फूडीज़ में से एक हैं. एक्ट्रेस इस समय अपने पति और क्रिकेटर विराट कोहली के साथ लंदन में हैं, कहने की जरूरत नहीं है कि वह वहां अपने सभी फूडी मॉमेंट को शेयर कर रही हैं. उनके हाल के इंल्डेजेंस हमारा ध्यान खींचा है!

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने लंदन में इस इंडियन रेस्टोरेंट में भारतीय भोजन का उठाया लुत्फ - देखें तस्वीर

अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर रिच क्रीम के साथ माचा पेस्ट्री की एक तस्वीर शेयर थी. जिन लोगों को मालूम नहीं है उन्हें बता दें पूर्वी एशिया में पारंपरिक रूप से माचा का सेवन किया जाता है. यह विशेष रूप से उत्पादित और प्रोसेस्ड हरी चाय की पत्तियों से बना एक बारीक पिसा हुआ पाउडर है. इस पाउडर से आप चाय, डिजर्ट और कई अन्य व्यंजन बना सकते हैं. जैसा कि अनुष्का ने माचा पेस्ट्री का मजा लेते हुए खुद की एक स्टोरी पोस्ट की, उन्होंने लिखा, "मैं हेल्दी चीजें भी खाती हूं." यहां उनकी स्टोरी पर एक नजर डालें:

jvtlelk

इससे पहले अनुष्का शर्मा एक एड शूट के लिए पेरिस में थीं. उन्होंने सोशल मीडिया पर जगह से अपने खास पलों को भी शेयर किया. उन्होंने अपने होटल के कमरे के अंदर की एक झलक से लेकर शूटिंग स्थल पर ली गई तस्वीरों तक, सब को शेयर किया था. हालांकि, जिस चीज़ ने वास्तव में हमारा ध्यान खींचा, वह थी उनके भोजन का चुनाव! पेरिस में, हमने उन्हें एक स्वादिष्ट क्रोइसैन और एक कप गरमागरम कॉफी पीते हुए देखा, जो बेहद ही स्वादिष्ट लग रहा था. अनुष्का ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "जब पेरिस में...कई क्रोइसैन खाएं." आप इसके बारे में सबकुछ यहां पढ़ सकते हैं.

जैसे-जैसे उनकी फूड डायरी आगे बढ़ती है, आपको क्या लगता है कि अनुष्का आगे क्या खाएगी? नीचे कमेंट करके हमें बताएं!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

क्रिस्पी पकौड़े बनाने के लिए आजमाएं यह पांच बेहतरीन टिप्स