अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा ने साउथ इंडियन खाने का लिया मजा, यहां देखें तस्वीर

लाइगर के को स्टार्स हाल ही में केरल के कोच्चि में थे और यहां उनका अब तक का बहुत ही बढ़िया स्वागत हुआ. 

अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा ने साउथ इंडियन खाने का लिया मजा, यहां देखें तस्वीर

खास बातें

  • विजय देवरकोंडा अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर के प्रमोशन में बिजी हैं.
  • वे इसके अलावा विभिन्न राज्यों की यात्रा भी कर रहे हैं.
  • इस बीच, एक्टर्स क्षेत्रीय व्यंजनों का लुत्फ भी उठा रहे हैं.

वर्तमान में एक्टर अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर के प्रमोशन में बिजी हैं. इंटरनेट दोनों के शोज में हिस्सा लेने, चैट शो, इंटरव्यू और  तस्वीरों से भरा हुआ है. इतना ही नहीं. उनके सोशल मीडिया हैंडल भी प्रमोशन झलकियों से भरे पड़े हैं. वे इसके अलावा विभिन्न राज्यों की यात्रा भी कर रहे हैं और एक साथ पब्लिक अपिरियंस भी दे रहे हैं. इस बीच, एक्टर्स ने  क्षेत्रीय व्यंजनों का लुत्फ भी उठा रहे हैं उदाहरण के लिए अनन्या की लेटेस्ट इंस्टा स्टोरी को ही लें.

लाइगर के को स्टार्स हाल ही में केरल के कोच्चि में थे और यहां उनका अब तक का बहुत ही बढ़िया स्वागत हुआ.  लेटेस्ट स्टोरी में, अनन्या और विजय को हम दक्षिण भारतीय व्यंजनों की एक प्लेट के साथ कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए देखा गया था. हम जो देख सकते हैं, वे केले के पत्तों पर परोसी जाने वाली साध्य खा रहे थे. इसमें चावल, पापड़म, थोरन, पज़म पोरी, पचड़ी, इंजी पुली और बहुत कुछ था. यहां देखेंः

h2vj7a7g

Photo Credit: Instagram

कितना स्वादिष्ट लगता है, है ना! अगर आप भी हमारी तरह हैं तो आप भी इस हेल्दी फूड को देखकर इसे खाना चाहते हैं तो इसके लिए हम एक सरप्राइज लेकर आए हैं. हमने कुछ क्लासिक दक्षिण भारतीय व्यंजनों की एक लिस्ट तैयार की है जो एक साध्य थाली में एक स्थिर स्थान रखते हैं. यहां देखेंः

यहां साध्य थाली में शामिल होने वाले 5 क्लासिक व्यंजन

थोरन

थोरन मूल रूप से केरल. स्टाइल स्टर फ्राई सब्जियां हैं जो एक सिम्पल क्लासिक रेसिपी हैं और इसमें कुछ बेसिक क्षेत्रीय सब्जियां शामिल होती हैं. हालांकिए सब्जियों का उपयोग हर व्यक्ति अपनी इच्छानुसार कर सकता है. यहां हम आपके लिए थोरन रेसिपी लेकर आए हैं.

पज़म पोरी

यह संभवतः केरल के क्लासिक स्नैक्स में से एक है. यह केला होता है, जो कटा हुआ और बैटर में डिप करके डीप फ्राई किया जाता है. भारत के दक्षिणी भाग में कुछ लोग इसे एक गर्म कप चाय के साथ भी पेयर करते हैं. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

पचड़ी

पचड़ी मूल रूप से साउथ इंडियन स्टाइल की चटनी है जिसे ताजा तैयार करके खाया जाता है. आप अनानास, चुकंदर, गोंगुरा सहित विभिन्न सामग्रियों से पचड़ी बना सकते हैं. सबसे लोकप्रिय पचड़ी व्यंजनों में से कुछ के लिए यहां क्लिक करें.

इंजी पुली

इंजी पुली एक और मीठा और खट्टा अचार है जो कुछ ही समय में हमारे भोजन के स्वाद  को बढ़ा देता है. अदरक, गुड़, इमली और ढेर सारे मसालों से बना यह .खट्टा मीठा अचार महीनों तक रखा जा सकता है.रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

ओलन

साध्य थाली में ओलन एक और रेगुुलर व्यंजन है. यह एक स्टू की तरह है, जो कददू से बना है. इस व्यंजन को सही तरीके से पाने के लिए नारियल का दूध मिलाया जाता है. व्यंजन के लिए यहां क्लिक करें.

आप किस का इंतजार कर रहे हैं, इन स्वादिष्ट व्यंजनों को तैयार करें और लाइगर स्टाइल भोजन का मजा लें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अगली डिनर पार्टी के लिए मिनटों में बनाएं स्वादिष्ट मलाई पनीर