Amrita Arora: चाय, चाट और दोस्तों के साथ अमृता अरोड़ा ने मनाया अपना 43 वां बर्थडे

Amrita Arora Birthday: पूर्व अभिनेत्री और मॉडल अमृता अरोड़ा ने रविवार को अपना 43वां जन्मदिन मनाया. अमृता मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन हैं, वह अभिनेत्री करीना कपूर, करिश्मा कपूर और बिजनेस वुमन नताशा पूनावाला की अच्छी दोस्त हैं.

Amrita Arora: चाय, चाट और दोस्तों के साथ अमृता अरोड़ा ने मनाया अपना 43 वां बर्थडे

Amrita Arora: मलाइका अरोड़ा ने एक्सक्लूसिव बर्थडे पार्टी की एक झलक इंस्टाग्राम पर हमें दिखाई.

खास बातें

  • ग्लैमरस ग्रूप ने पजामा और ढीले कुर्ते पहन रखे हैं.
  • अमृता अरोड़ा ने मनाया अपना 43 वां बर्थडे मनाया
  • मलाइका, नताशा और अमृता को वाइन भी पीते देखा जा सकता है.

Amrita Arora Birthday: पूर्व अभिनेत्री और मॉडल अमृता अरोड़ा ने रविवार को अपना 43वां जन्मदिन मनाया. उद्योगपति शकील लदाक के साथ शादी करने के बाद अभिनेत्री ने एक्टिंग करना छोड़ दिया और अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपने समय का आनंद ले रही हैं. अमृता मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन हैं, वह अभिनेत्री करीना कपूर, करिश्मा कपूर और बिजनेस वुमन नताशा पूनावाला की अच्छी दोस्त हैं. अपने व्यस्त काम के बावजूद, सबसे अच्छे दोस्तों के इस ग्लैमरस ग्रूप को अक्सर महत्वपूर्ण क्षणों को जश्न मनाते देखा जाता है. जैसे कि जब करीना कपूर अपने पुराने अपार्टमेंट से एक नए घर में जा रही थीं, तो बीएफएफ ने डिकेड डेसर्ट के साथ मनाया. अमृता के जन्मदिन पर, उन्होंने चीजों को देसी और स्वादिष्ट बनाने का फैसला किया, जिसमें चाट व्यंजनों की एक विस्तृत श्रृंखला थी.

 

मलाइका अरोड़ा ने एक्सक्लूसिव बर्थडे पार्टी की एक झलक इंस्टाग्राम पर हमें दिखाई. "चाय, चाट और चैट .... बर्थडे गर्ल @amuaroraofficial के साथ"

लड़कियों, ने कफ्तान, पजामा और ढीले कुर्ते पहन रखे हैं. मेज पर देखा जा सकता है कुछ हमारे हर समय सबसे पसंदीदा स्ट्रीट फूड आइटम भी है. हमने देखा कुछ बढ़िया सेव, मसाला, चटनी, फ्रूट चाट, रगड़ा या स्ट्रीट-स्टाइल मसालेदार छोले करी और स्ट्रीट-स्टाइल आलू, हर्ब और स्पाइस के साथ. मलाइका, नताशा और अमृता को एक ग्लास वाइन भी पीते हुए देखा जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कभी-कभार करीना कपूर को जो जल्द ही मां बनने वाली हैं. उन्हें अक्सर अपनी प्रेग्नेंसी क्रेविंग के बारे में रिकॉर्ड करते देखा जाता है. हमें आश्चर्य होता है कि इनमें से कितने व्यंजनों पर उन्होंने गौर किया.