Amazon Great Indian Festival: अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में जूसर पर मिल रही 58% तक की छूट, मौका हाथ से जाने ना दें....

Amazon Great Indian Festival: फेस्टिव सीजन लगभग यहां है! दुर्गा पूजा, करवा चौथ, नवरात्रि, दशहरा, धनतेरस और दिवाली सभी बैक टू बैक सेट हैं. और हमें फेस्टिवल के लिए अपने घरों को तैयार करने की जरूरत है.

Amazon Great Indian Festival: अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में जूसर पर मिल रही 58% तक की छूट, मौका हाथ से जाने ना दें....

Amazon Great Indian Festival: फेस्टिव सीजन लगभग यहां है! दुर्गा पूजा, करवा चौथ, नवरात्रि, दशहरा, धनतेरस और दिवाली सभी बैक टू बैक सेट हैं. और हमें फेस्टिवल के लिए अपने घरों को तैयार करने की जरूरत है. यह वह समय है जब हम सभी अपने घर को अपग्रेड करने का प्लान बनाते हैं. और क्या? अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल आखिरकार शुरू हो गया है! यह शानदार सेल मोबाइल, टीवी, डिनरवेयर, किचन अप्लायंसेज और भी बहुत कुछ से लेकर लगभग सभी प्रोडक्ट पर छूट दे रही है. प्राइम मेंबर्स के लिए 22 सितंबर से और अन्य के लिए 23 सितंबर से सेल शुरू हुई थी. आकर्षक डील के अलावा, आपको एसबीआई बैंक डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड के माध्यम से अपनी सभी खरीदारी पर एक्स्ट्रा 10 प्रतिशत की छूट मिलती है. यदि आप अपने किचन के लिए जूसर खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आप अपनी जेब को ज्यादा खर्च किए एक जूसर में निवेश कर सकते हैं. यहां, बेस्ट जूसर की लिस्ट है जिसमें 58 प्रतिशत की छूट मिल रही है.

यहां 5 जूसर हैं जिन पर 58 प्रतिशत तक की छूट है- Here Are 5 Juicers With Up To 58 Percent Off:

1. फिलिप्स वीवा क्लेक्शन एचआर1832/00 1.5-लीटर 500-वाट जूसर-

फिलिप का यह जूसर 500-वाट हैवी-ड्यूटी मोटर द्वारा संचालित है. जूसर की बॉडी एबीएस प्लास्टिक से बनी है और यह शॉकप्रूफ है. आप एक बार में 1.5 मिलीलीटर जूस तैयार कर सकते हैं. यह एक इंग्रेटेड पल्प कंटेनर के साथ भी आता है.

(3,407 ratings & reviews)
7,500
8,995
(16% OFF)
Buy on Amazon

2. गणेश फ्रूट और वेजिटेबल स्टील हैंडल जूसर-

गणेश का यह जूसर हाई क्विलिटी वाले प्लास्टिक और स्टेनलेस स्टील से बना है. जूसर वियोज्य पार्ट के साथ आता है और इसे साफ करना बहुत आसान है. जूसर का एंटी-ड्रिप सिस्टम आपको बिना किसी गड़बड़ी के फलों और सब्जियों से जूस निकालने की अनुमति देता है.

(1,410 ratings & 5,194 reviews)
351
379
(7% OFF)
Buy on Amazon

3. बोरोसिल इज़ी जूस कोल्ड प्रेस स्लो जूसर-

बोरोसिल का यह जूसर फलों को निचोड़ने के लिए धीमी गति का उपयोग करता है और यह सुनिश्चित करता है कि प्रक्रिया के दौरान कोई महत्वपूर्ण पोषक तत्व क्षतिग्रस्त न हो. जूसर 130 वॉट की मोटर द्वारा संचालित होता है. इसमें एक कॉम्पैक्ट डिज़ाइन है और इसे स्टोर करना आसान है.

4. फिलिप्स साइट्रस प्रेस जूसर-

फिलिप्स का एक अन्य जूसर, इस जूसर को संचालित करने के लिए किसी बिजली की आवश्यकता नहीं होती है. इस जूसर का टू-वे रोटेशन सिस्टम मिनटों में अधिकतम जूस निकालने में सक्षम बनाता है. पारदर्शी जार जूसिंग की निगरानी करना और ओवरफ्लो से बचना आसान बनाता है.

5. कुविंग्स बी1700 प्रोफेशनल कोल्ड प्रेस होल स्लो जूसर-

कुविंग्स का यह जूसर 240 वाट, टिकाऊ और सुपर शांत मोटर द्वारा संचालित है. आप पत्तेदार हरे और सूखे मेवों को भी प्रोसेस कर सकते हैं. यह एक क्लीनिंग टूल के साथ भी आता है. पल्प जार का उपयोग फलों के सभी गूदे को स्टोर करने के लिए किया जाता है और जूस जार गूदा रहित जूस एकत्र करता है.

(2,006 ratings & 2,197 reviews)
15,900
35,900
(55% OFF)
Buy on Amazon

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com