Amazon Great Indian Festival: डबल-डोर रेफ्रिजरेटर्स पर मिल रही है भारी छूट

एमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में डबल डोर रेफ्रिजरेटर ब्रांडों पर मिल रही है 40% तक की छूट, सही मौका है घर पर ले आएं नया ब्रैंड न्यू फ्रिज विद न्यू टेक्नोलॉजी.

Amazon Great Indian Festival: डबल-डोर रेफ्रिजरेटर्स पर मिल रही है भारी छूट

Amazon Great Indian Festival: डबल-डोर रेफ्रिजरेटर बिल्कुल कम प्राइज में.

क्या आप अपने रेफ्रिजरेटर को अपग्रेड करने के बारे में सोच रहे हैं? तो फिर डबल-डोर रेफ्रिजरेटर लेने के बारे में आपका क्या ख्याल है? ज्यादा जगह, मॉडर्न फीचर्स और एट्रैक्टिव डिजाइन, एक डबल-डोर रेफ्रिजरेटर आपके खाने को बेहतरीन तरीके से स्टोर करने में आपकी मदद कर सकता है. इसके साथ ही आप अपनी जरूरत के हिसाब से इसमें चीजों को सेट कर सकते हैं. किसकी जरूरत ज्यादा है वो चीजें अलग और जो कभी-कभी इस्तेमाल हो वो अलग. क्यों है ना कितना इंट्रेस्टिंग. तो, क्या आपने घर पर डबल-डोर रेफ्रिजरेटर लाने का मन बना लिया है? अगर हां तो नया फ्रिज खरीदने का ये बिल्कुल परफेक्ट टाइम है.एमेजॉन इंडियन फेस्टिवल सभी पॉपुलर ब्रांड्स पर 40% तक की छूट दे रहा है. डीटेल्स के लिए यहां क्लिक करें. 

1. हायर 240 एल 2 स्टार फ्रॉस्ट फ्री इन्वर्टर डबल डोर टॉप माउंट रेफ्रिजरेटर

यह हायर रेफ्रिजरेटर 2-3 लोगों की स्माल फैमिली के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. फ्रिज का हाईलाइट है ऑटो डिफ्रॉस्ट फ़ंक्शन है जो बर्फ को जमने से रोकता है. इसमें एक फ्रीजर, 1 ड्रार और 3 शेल्फ के साथ 240 लीटर की कैपेसिटी है. 5-इन-1 कन्वर्टिबल मोड आपको इसे अपनी इच्छानुसार यूज करने की सहूलियत देता है. वैसे तो इसका प्राइज 31,490 रुपये है लेकिन इस डील में ये आपको सिर्फ 21,990 रुपये में मिल जाएगा. 
 

2. गोदरेज 272 एल 3 स्टार कन्वर्टिबल टेक्नोलॉजी डबल डोर रेफ्रिजरेटर

ये इस सेगमेंट का एक और पावरफुल प्लेयर है, यह गोदरेज रेफ्रिजरेटर 10 साल की कंप्रेसर वारंटी और 1 साल की कंप्रेहेंसिव वारंटी के साथ आता है. कूल बैलेंस टैक्नीक के साथ ऑटो डिफ्रॉस्ट के साथ यह रेफ्रिजरेटर ज्यादा जगह नहीं लेता है लेकिन 3-4 लोगों की फैमिली के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. वैसे तो इसका प्राइज 35,000 रुपये है लेकिन इस सेल में ये आपको 28,990 रुपये में मिल जाएगा. 

3. एलजी 322 एल 3 स्टार फ्रॉस्ट-फ्री स्मार्ट इन्वर्टर डबल डोर रेफ्रिजरेटर

अगर आप अपने रेफ्रिजरेटर में ज्यादा स्पेस चाहते हैं, तो एलजी स्मार्ट इन्वर्टर डबल डोर रेफ्रिजरेटर बिल्कुल परफेक्ट ऑप्शन है. 300 लीटर से ज्यादा कैपेसिटी वाला यह फ्रिज 5 लोगों की फैम्ली के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. फ़्रीज़र-टू-फ़्रिज में कंवर्ट होने के कारण इसमें स्पेस भी ज्यादा है. वैसे तो इसकी कीमत 46,999 थी जो अब 32,990 रुपये हो गई है, इसलिए यह एक शानदार डील है.

4. हायर 602 एल डबल डोर साइड बाय साइड रेफ्रिजरेटर

अगर आप एक बड़ा प्रीमियम रेफ्रिजरेटर चाहते हैं, तो यह एक अच्छा ऑप्शन है. हायर रेफ्रिजरेटर बर्फ जमने को रोकने से लेकर ऑटो-डीफ्रॉस्ट फ़ंक्शन, कूलिंग टैक्निक के साथ एक इन्वर्टर कंप्रेसर और डीओ फ्रेश टैक्नीक के साथ भी आता है. 602 लीटर की कैपेसिटी के साथ, यह 5 या उससे ज्यादा लोगों की फैमिली के लिए बिल्कुल परफेक्ट है.  वैसे तो इसका प्राइज 1,03,990 रुपये है लेकिन अब आप ये सिर्फ आपको 62,990 रुपये में मिल सकता है.

5. सैमसंग 633 एल 3-स्टार कन्वर्टिबल साइड बाय साइड रेफ्रिजरेटर

कंवर्टेबल 5 इन 1 मोड के साथ इस फ्रिज में आप अपने हिसाब से इसमें चीजों को स्टोर कर सकते हैं. इसकी कैपेसिटी 653 लीटर है और यह 5 या उससे ज्यादा लोगों की फैमिली के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. यह 50% कम बिजली की खपत करता है और इसमें 20 साल की वारंटी भी मिल रही है. 



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)