विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 13, 2023

Amazon Great Indian Festival: डिशवॉशर पर मिल रही हैं बेहतरीन डील्स, अपने किचन को कर लें अपग्रेड

Amazon Great Indian Festival 2023: अगर आप अपनी रसोई के लिए नए डिशवॉशर की तलाश में हैं, तो यहां कुछ बेहतरीन ऑप्शन दिए गए हैं जिन्हें आपको देखना चाहिए.

Read Time: 4 mins
Amazon Great Indian Festival: डिशवॉशर पर मिल रही हैं बेहतरीन डील्स, अपने किचन को कर लें अपग्रेड
Amazon Great Indian Festival: डिशवॉशर पर मिल रहे हैं बंपर ऑफर.

किचन में अगर कोई एक काम है जिसे करने से हम सबसे ज्यादा डरते हैं, तो वह है बर्तन साफ ​​करना. इसमें न केवल बहुत समय लगता है बल्कि पानी भी बर्बाद होता है और यह सबसे थका देने वालो कामों में से एक है. अगर आप उन लोगों में से हैं जिन्हें ढेर सारे बर्तनों को देखना पसंद नहीं है, तो हमें यकीन है कि आपने कभी न कभी डिशवॉशर खरीदने के बारे में जरूर सोचा होगा. हम समझते हैं कि डिशवॉशर हर किसी के बजट में फिट नहीं हो सकता क्योंकि इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा होती है. लेकिन इस वक्त चल रहे एमाज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के साथ, आप उन्हें कुछ बेहतरीन ऑफर्स पर खरीद सकते हैं. इसके अलावा अगर आप इन डिशवॉशर को एसबीआई डेबिट या क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको इन पर 10% की और छूट मिलती है. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023: डिशवॉशर पर मिल रही बेहतरीन डील:

1. बॉश 13 प्लेस सेटिंग्स डिशवॉशर

बॉश का यह डिशवॉशर इंडियन रसोई में सभी प्रकार के बर्तनों को बेहतरीन तरीके से साफ कर सकता है. एक बटन के एक क्लिक के साथ यह कढ़ाई और पतीले पर लगे चिकने दागों को साफ कर देता है. वैसे तो इसकी कीमत 47,990 रुपये है लेकिन इस डील में आप इसे 39,990 रुपए में खरीद सकते हैं.

2. गोदरेज ईऑन डिशवॉशर

गोदरेज ईऑन डिशवॉशर 8 प्लेस सेटिंग्स और 7 वॉश प्रोग्राम के साथ आता है. इसमें एक एंटीबैक्टीरियल फ़िल्टर टेक्नीक है जो बैक्टीरिया के खिलाफ 99.99% सुरक्षा देती है. यह प्रोडक्ट तीन मेंबर्स वाली फैमिली के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है. इसे खरीदें और अपने किचन की शोभा बढ़ाएँ. वैसे तो इसकी कीमत 27,490 रुपए हैं लेकिन आप इस डील में इसे 19,890 रुपए में पा सकते हैं.

3. वोल्टास बेको 8 प्लेस सेटिंग टेबल टॉप डिशवॉशर

यदि आप ऐसे डिशवॉशर की तलाश में हैं जो साइज में छोटा हो, तो वोल्टास का ये डिशवॉशर आपके लिए बेस्ट है.  यह आपके किचन में भी आसानी से फिट हो सकता है और बर्तनों को अच्छे से धुलकर सुखा भी देता है.  यह डिशवॉशर छह अलग-अलग प्रकार के वॉश प्रोग्राम के साथ आता है जो सभी प्रकार के बर्तनों को कवर करता है. वैसे तो इसका प्राइज 25,990 रुपये है लेकिन इस फेस्टिव सेल में आप इसे 16,990 रुपए में खरीद सकते हैं.

4. एलजी 14 प्लेस सेटिंग्स इन्वर्टर डायरेक्ट ड्राइव डिशवॉशर

ये एलजी डिशवॉशर आपकी रसोई में बहुत बेहतरीन लगेगा. यह 14 सेटिंग्स के साथ आता है और छह लोगों की फैमिली के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन बन जाता है. इसमें एक डायरेक्ट-ड्राइव मोटर है जो कई आसामों को काफी आसान बना देती है.  इसके लचीले रैक सभी प्रकार के भारतीय बर्तनों में फिट हो सकते हैं. वैसे तो इसकी कीमत 79,999 रुपये है लेकिन इस डील में आपको ये सिर्फ 59,990 में मिल सकता है.

5. हाफेल एक्वा 12 प्लेस सेटिंग्स डिशवॉशर

हाफेल एक्वा डिशवॉशर आपकी रसोई के लिए एक और बढ़िया ऑप्शन है. इसमें 12  सेटिंग के साथ एक बेहतरीन कैपेसिटी है, जो इसे इंडियन फैमिली के लिए बढ़िया बनाती है. यह बिल्ट-इन प्रोग्राम के साथ आता है जो आपको अपने बर्तनों को धोने की सुविधा प्रदान करता है. वैसे तो इस डिश वॉशर की कीमत 65,790 रुपये है लेकिन आप इसे 30,400 रुपए में पा सकते हैं. 

अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में ऐसे और भी ऑफर्स, डील और छूट के लिए यहां क्लिक करें।

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
घर पर कटहल देखकर सब बनाते हैं मुंह तो एक बार ट्राई करें ये रेसिपी, नापसंद करने वाले लोग भी मांगकर खाएंगे
Amazon Great Indian Festival: डिशवॉशर पर मिल रही हैं बेहतरीन डील्स, अपने किचन को कर लें अपग्रेड
10 मिनट में बनकर तैयार होगा नाश्ता, नोट करें ये 3 रेसिपी खाने में स्वादिष्ट और हेल्दी
Next Article
10 मिनट में बनकर तैयार होगा नाश्ता, नोट करें ये 3 रेसिपी खाने में स्वादिष्ट और हेल्दी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com