Amazon Great Indian Festival 2023: फूड प्रोडक्ट पर मिल रही है भारी छूट, मौका हाथ से जाने ना दें

Amazon Great Indian Festival 2023: अमेज़ॅान ग्रेट इंडियन फेस्टिवल आपके लिए कई स्वादिष्ट फूड सामग्रियों पर आकर्षक डील और ऑफर लेकर आया है जो न केवल परफेक्ट फ्लेवर प्रदान करने के लिए स्पेशली तैयार किए गए हैं बल्कि हाइजीन और पोषक तत्वों के मामले में हाई क्वालिटी भी प्रदान करते हैं.

Amazon Great Indian Festival 2023: फूड प्रोडक्ट पर मिल रही है भारी छूट, मौका हाथ से जाने ना दें

Amazon Great Freedom Festival 2023: फूड प्रोड्क्ट पर सेल.

फूड प्रोड्क्ट फ्लेवर और उनके पोषक तत्वों के बारे में बढ़ती जागरूकता के साथ, हमने देखा है कि लोगों का रुझान स्वादिष्ट प्रोड्क्ट की ओर बढ़ रहा है. लेकिन अफसोस की बात है कि हम अक्सर पीछे की कीमत देखकर इसे किराने की दुकान के गलियारे में रख देते हैं. अगर आप भी ऐसा करते आ रहे हैं तो अब और नहीं! अमेज़ॅान ग्रेट इंडियन फेस्टिवल आपके लिए कई स्वादिष्ट फूड सामग्रियों पर आकर्षक डील और ऑफर लेकर आया है जो न केवल परफेक्ट फ्लेवर प्रदान करने के लिए स्पेशली तैयार किए गए हैं बल्कि हाइजीन और पोषक तत्वों के मामले में हाई क्वालिटी भी प्रदान करते हैं. और अंदाज़ा लगाइए, आप एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी पर एक्स्ट्रा 10 प्रतिशत की छूट का भी आनंद ले सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

यहां 5 स्वादिष्ट फूड इंग्रीडिएंट हैं जिन पर भारी छूट मिल रही है- Here Are 5 Gourmet Food Ingredients With Whopping Discounts:

1. पेपर बोट एब्सोल्यूट हेल्थ ड्राई फ्रूट्स मिक्स:

नट्स, फ्रूट्स और सीड्स का यह अविश्वसनीय मिश्रण हेल्दी, कैलोरी-फ्री स्नैकिंग के लिए एकदम परफेक्ट है और आपके पूरे हेल्थ को बढ़ावा देने में मदद करता है. सबसे अच्छी बात, यह ड्राई फ्रूट मिश्रण छोटे बैचों में तैयार किया गया है और इसमें पौष्टिक इंडल्जेंस के लिए बेहतरीन सामग्रियां शामिल हैं. मूल रूप से कीमत रु. 1800 रुपये अब 1079 में पाएं.

2. फ्लाईबेरी गोरमेट अमेरी खजूर:

इन खजूरों में सब्टाइल स्वीटनेस और कारमेल का हल्का टच होता है, जो इसे आपके अनाज, स्मूदी, केक, ब्राउनी और बहुत कुछ के बाउल में एड करने के लिए एक स्वादिष्ट फूड इंग्रीडिएंट बनाता है. इन्हें महत्वपूर्ण पोषक तत्वों का पावरहाउस भी माना जाता है जो आपको हेल्दी और एक्टिव रहने में मदद करते हैं. और आप चिंता न करें, इन खजूरों में फ्लेवर बढ़ाने के लिए कोई एक्स्ट्रा कलर या सुगर शामिल नहीं है! मूल रूप से कीमत रु.  1799 यह अब 1149 रुपये में उपलब्ध है.

3. रोस्टा गॉरमेट स्वीट ड्राई प्रून्स:

ये प्रून्स बहुत सारे पोषण संबंधी लाभों के साथ आते हैं और स्वादिष्ट होते हैं, जो आपकी अचाक लगने वाली भूख के लिए सबसे अच्छा नाश्ता बनते हैं. इसके अलावा, आप इन प्रून्स का उपयोग घर पर स्वादिष्ट चटनी और स्प्रेड बनाने के लिए भी कर सकते हैं. मूल रूप से कीमत रु. 1,480 यह अब 1148 रुपये में उपलब्ध है.

4. रोस्टा प्रीमियम साबुत रोस्टेड और सॉल्टेड ब्लेक पैपर काजू:

काजू को पोषक तत्वों से भरपूर माना जाता है, जो इसे इम्यूनिटी, पोषण और चीजों को अधिक बढ़ाने के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन बनाता है. इन काजू को रोस्ट करके नमक और काली मिर्च के साथ मिलाने से इसका स्वाद बढ़ जाता है और यह स्नैकिंग के लिए एक बेहतरीन स्नैक बन जाता है. मूल रूप से कीमत रु. 2,760 यह अब 2001  रुपये में उपलब्ध है.

5. हुडा बार हैंडमेड हेल्दी ब्रेकफास्ट स्नैक:

यह हैंडमेड ब्रेकफास्ट मूंगफली बटर और मेवों से बना है और इसमें कोई सिंथेटिक संरक्षक या योजक शामिल नहीं है. यह ऑर्टिफिशियल फ्लेवर और कलर से भी रहित है, और पर्यावरण-अनुकूल पैकेजिंग में आता है. मूल रूप से कीमत रु. 4,599 रुपये में यह आपको अब  2399 मिलेगा.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)