Amazon Great Indian Festival 2023: किचन, डाइनिंग के सामान पर मिल रही है बंपर छूट, सेल के दौरान उठा लीजिए फायदा

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल शुरू हो गया है, यहां देखिए रसोई के सामान और खाने-पीने की ज़रूरी चीज़ों पर मिलने वाले बेहतरीन ऑफर्स.

Amazon Great Indian Festival 2023: किचन, डाइनिंग के सामान पर मिल रही है बंपर छूट, सेल के दौरान उठा लीजिए फायदा

एमाज़ॉन सेल पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट.

त्योहारों का मौसम आ गया है और पूरे भारत में लोग खरीदारी की होड़ में हैं, अपने घरों, रसोई और अलमारी को अपग्रेड कर रहे हैं. आपके शॉपिंग एक्सपीरियंस को टेंशन फ्री बनाने के लिए ई-कॉमर्स दिग्गज एमाज़ॉन 'ग्रेट इंडियन फेस्टिवल' लेकर आया है जिसमें बहुत ही बढ़िया डील्स मिल रही हैं. अगर आप एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करते समय एक दिन में फ्री डिलीवरी और 10 परसेंट की छूट का फायदा भी उठा सकते हैं. आइए एमाज़ॉन पर मिलने वाली कुछ बेहतरीन डील्स पर नजर डाल देते हैं. डीटेल्स के लिए यहां क्लिक करें.

1. रेफ्रिजरेटर पर 60% तक की छूट

क्या आप रेफ्रिजरेटर के बिना घर के बारे में सोच सकते हैं? यह एक दूर के सपने जैसा लगता है, है ना? रेफ्रिजरेटर एक ऐसी जरूरत बन गया हैं जिसमें आप कच्चा और पक्का हर तरह का खाना और चीजें स्टोर कर के रख सकते हैं. इसलिए, अगर आप नया रेफ्रिजरेटर लेने की सोच रहे हैं या अपने पुराने को अपग्रेड करना चाहते हैं, तो यह आपके लिए बिल्कुल सही समय है. रेफ्रिजरेटर पर इस डील में आपको बेहतर ऑफर मिल जाएंगे.

2. कुकवेयर पर 74% तक की छूट 

हर रसोई में खाना पकाने के लिए कई तरह के कुकवेयर मौजूद होते हैं. खाना बनाने के लिए चापिंग से लेकर उसको पकाने और परोसने तक, आपको हमेशा ही अलग-अलग बर्तनों की जरूरत पड़ जाती है.  इसलिए, लोग अपने काम को जल्दी करने के लिए कुकवेयर को अपग्रेड करते रहते हैं. इस डील में आपको कुकवेयर पर भारी डिस्काउंट मिल जाएगा.

(16K+ ratings & reviews)
292
550
(46% OFF)
Buy on Amazon

3. फूड प्रोडक्ट्स पर 47% तक की छूट:

अगर आप अपनी पेंट्री में महीने भर के लिए सामान स्टोर करने का प्लान बना रहे हैं तो कहीं और मत देखिए. हम आपके लिए कुछ जरूरी फूड आइटम्स लेकर आए हैं जिनको आप भारी डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. इंस्टेंट नूडल्स से लेकर बिस्कुट तक, आपको यहां सब कुछ मिलेगा.

4. ड्राई फ्रूट्स पर 80% तक की छूट

अब तक, हम सभी जानते हैं कि मुट्ठी भर सूखे मेवे सेहत के लिए फायदेमंद होते हैं. गार्निशिंग से लेकर पोषक तत्वों के लिए बादाम, किशमिश आदि हमारी डाइट में शामिल हैं. अगर आप ड्राई फ्रूट्स के कंटेनरों को फिर से भरने का प्लान कर रहे हैं तो, यहां हमारे पास आपके लिए कुछ बेहतरीन डील्स हैं.

(16K+ ratings & 8,644 reviews)
234
315
(25% OFF)
Buy on Amazon

5. किचन ऑर्गेनाइजर्स पर 68% तक की छूट

हम सभी को ऑर्गेनाइज्ड किचन पसंद है, है न? अगर आप अपने किचन सेटअप में सुधार करना चाह रहे हैं, तो हम आपके काम को आसानी से पूरा करने के लिए सही प्रोडक्टेस लेकर आए हैं. 

ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)