आलिया भट्ट ने गुच्ची के इवेंट में खाया टेस्टी पिज्जा, देखकर फैंस के मुंह में आ गया पानी

आलिया ने इस शो की कुछ तस्वीरें पोस्ट की इस पोस्ट के कैप्शन पर आलिया ने लिखा, "हां बैग खाली है". इस पोस्ट के आखिर में एक तस्वीर है जिसमें आलिया पिज्जा खा रही हैं. उनकी ये फोटो देखकर हर किसी के मुंह में पानी आ गया.

आलिया भट्ट ने गुच्ची के इवेंट में खाया टेस्टी पिज्जा, देखकर फैंस के मुंह में आ गया पानी

आलिया भट्ट का पिज्जा देख आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी.

Alia Bhatt: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों गुच्ची क्रूज शो में शामिल हुई . जहां पर उनके लुक से लेकर उनके बैग ने सभी का ध्यान अपनी ओर खीचा. ब्लैक ड्रेस में आलिया कमाल की लग रही थीं. लेकिन इन सबके अलावा एक और चीज जिस पर लोगों का ध्यान गया वो थी आलिया की फूड डायरी. इवेंट के बाद आलिया भट्ट ने पिज्जा खाया, और इसकी फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. आलिया ने इस शो की कुछ तस्वीरें पोस्ट की इस पोस्ट के कैप्शन पर आलिया ने लिखा, "हां बैग खाली है". इस पोस्ट के आखिर में एक तस्वीर है जिसमें आलिया पिज्जा खा रही हैं. उनकी ये फोटो देखकर हर किसी के मुंह में पानी आ गया. पिज्जा का स्लाइस हाथों में पकड़े हुए पोज देती नजर आ रही हैं. इसमें वो बहुत खुश नजर आ रही हैं.

यहां देखें तस्वीर

अगर आलिया की ये पिज्जा स्लाइस देखकर आपके मुंह में भी पानी आ गया है तो आपको हम बताएंगे कुछ टेस्टी पिज्जा की रेसिपी जिसे आप घर में आसानी से बना सकते हैं. 

बिना अवन के पिज्जा

यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है जब हम घर में पराठों के साथ एक्सपेरिमेंट करते हैं. हाल ही में, हमने ट्रेडिशनल पराठा रेसिपी पर एक और दिलचस्प बदलाव देखा. इसे पिज्जा पराठा कहा जाता है. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

सूजी पिज्जा रेसिपी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आप भी पिज्जा के प्रेमी हैं और मार्केट वाला पिज्जा खाकर बोर हो गए हैं तो आप अपने घर पर ब्रेड स्लाइस के साथ झटपट पिज्जा बना कर तैयार कर सकते हैं. ब्रेड स्लाइस और सूजी के साथ आप घर पर बाजार जैसा टेस्टी पिज्जा बना सकते हैं. आइए इसकी रेसिपी जान लेते हैं. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.