विज्ञापन

दिल्ली से न्यूयॉर्क जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट में यात्री को खाने में मिला कॉकरोच, यूजर का फूटा गुस्सा, एयरलाइन ने तुरंत...

Cockroach In Meal: हाल ही में एयर इंडिया के एक यात्री के साथ हुई घटना ने चिंताएं बढ़ा दी हैं.

दिल्ली से न्यूयॉर्क जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट में यात्री को खाने में मिला कॉकरोच, यूजर का फूटा गुस्सा, एयरलाइन ने तुरंत...
Cockroach In Meal: एयर इंडिया की फ्लाइट में मिला खराब खाना.

फ्लाइट और ट्रेनों में सर्व किए जाने वाले फूड की खराब क्वालिटी की शिकायतें बढ़ रही हैं. हाल ही में एयर इंडिया के एक यात्री के साथ हुई घटना ने चिंताएं बढ़ा दी हैं. अपने दो साल के बेटे के साथ दिल्ली से न्यूयॉर्क का सफर कर रही सुयशा सावंत उस समय हैरान रह गईं जब उन्हें सर्व किए गए ऑमलेट में कॉकरोच मिला. उसने खराब खाने की तस्वीरें एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट कीं, जिससे कई इंटरनेट यूजर नाराज हो गए. उन्होंने लिखा, "एयर इंडिया की दिल्ली से न्यूयॉर्क जाने वाली फ्लाइट में मुझे सर्व किए गए ऑमलेट में एक कॉकरोच मिला. जब हमें यह मिला तो मेरे 2 साल के बच्चे ने इसे मेरे साथ आधे से ज्यादा खा लिया. इसके कारण फूड पॉइजनिंग से पीड़ित हो गया." सुयशा ने पोस्ट लिखा. एक नज़र यहाँ डालें:

ये भी पढ़ें: क्या आपको पता है एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी हमारी और आपकी तरह इस ड्रिंक की हैं शौकीन, Can You Guess?

पोस्ट के जवाब में एयर इंडिया ने लिखा, “प्रिय सुश्री सावंत, आपके एक्सपीरिएंस के बारे में सुनकर हमें बहुत दुख हुआ. कृपया अपनी बुकिंग की जानकारी डीएम के द्वारा शेयर करें ताकि हम तुरंत जांच कर सकें.

सुयेशा सावंत की पोस्ट से अन्य यात्रियों में आक्रोश और चिंता फैल गई. पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को एयर इंडिया ने खुलासा किया कि उन्होंने आगे की जांच के लिए कैटरिंग सर्विस प्रोवाइडर के साथ इस मुद्दे को उठाया था और यह सुनिश्चित किया था कि वे भविष्य में ऐसी किसी भी घटना की पुनरावृत्ति को रोकने के लिए आवश्यक कार्रवाई करेंगे.

"हम 17 सितंबर 2024 को DEL से JFK तक संचालित होने वाले AI 101 पर उन्हें दिए जाने वाले फ्लाइट पर मील में एक विदेशी चीज के बारे में एक यात्री द्वारा सोशल मीडिया पोस्ट के बारे में जानते हैं. एयर इंडिया प्रतिष्ठित कैटरर्स के साथ काम करता है जो ग्लोबल लेवल पर अग्रणी एयरलाइनों को आपूर्ति करते हैं और हैं एयर इंडिया के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, हमारे मेहमानों को सर्व किए जाने वाले मील की क्वालिटी सुनिश्चित करने के लिए कड़े एसओपी और कई जांचें की जाएंगी.

बयान में कहा गया है, "हम इस मामले में कस्टूमर के एक्सपीरिएंस के बारे में चिंतित हैं और इसकी आगे की जांच करने के लिए इसे अपने कैटरिंग सर्विश प्रोवाइडर के साथ उठाया है. हम भविष्य में ऐसे मामलों की पुनरावृत्ति को रोकने के लिए आवश्यक कार्रवाई करेंगे."

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आंखों की रोशनी को बढ़ाने ही नहीं, वजन को कम करने में भी मददगार है ये फ्रूट, फायदे जान हैरान हो जाएंगे आप
दिल्ली से न्यूयॉर्क जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट में यात्री को खाने में मिला कॉकरोच, यूजर का फूटा गुस्सा, एयरलाइन ने तुरंत...
Navratri To Diwali Festivals List: नवरात्रि से लेकर दशहरा और दीपावली तक, यहां देखें अक्टूबर में पड़ने वाले व्रत और त्योहारों की पूरी लिस्ट
Next Article
Navratri To Diwali Festivals List: नवरात्रि से लेकर दशहरा और दीपावली तक, यहां देखें अक्टूबर में पड़ने वाले व्रत और त्योहारों की पूरी लिस्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com