विज्ञापन

क्या आपको पता है एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी हमारी और आपकी तरह इस ड्रिंक की हैं शौकीन, Can You Guess?

Shraddha Kapoor With Bhai: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह एक फ्रेश कप चाय का आनंद लेती नजर आ रही थीं.

क्या आपको पता है एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी हमारी और आपकी तरह इस ड्रिंक की हैं शौकीन, Can You Guess?
Shraddha Kapoor: श्रद्धा के साथ उनके भाई सिद्धांत कपूर भी थे.

चाय लवर्स के लिए सुबह उठते ही गर्म चाय का एक कप पीना किसी भी चीज से बेहतर है. और अच्छी कपंनी के साथ, चाय का सेशन और भी कम्फर्टिंग हो जाता है. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह एक फ्रेश कप चाय का आनंद लेती नजर आ रही थीं. श्रद्धा के साथ उनके भाई सिद्धांत कपूर भी थे. इतने में टेबल पर चाय से भरे दो मग दिखे. श्रद्धा ने कैप्शन के बारे में सोचने में बिल्कुल भी समय बर्बाद नहीं किया. उन्होंने पोस्ट को बस कैप्शन दिया, "भाई के साथ चाय." बिल्कुल परफेक्ट तरीके से, उन्होंने बैकग्राउंड में हैलो ब्रदर गाना एड किया, टीबीएच, श्रद्धा की खाने-पीने की कोशिशें हमारे चेहरे पर स्माइल ला देती हैं.

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस नेहा धूपिया Mexico पहुंच इस डिश का उठाया लुत्फ, यहां देखें ड्रूल करने वाली तस्वीर

Latest and Breaking News on NDTV

श्रद्धा कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरीज़ खाने-पीने से भरी हैं. इससे पहले, उन्होंने आधी खाई हुई मिठाइयों का बाउल पकड़े हुए अपनी एक क्लोज़-अप शेयर की थी. उसने बताया कि बाउल में प्रतिबिंबित उसके दांत खरगोश के दांतों की तरह लग रहे थे. उसके कैप्शन ने हमें ज़ोर से हंसाया: “हैप्पी ओणम. कोई मुझे डांट नहीं सकता क्योंकि मेरे दांत बहुत ही प्यारे लग रहे हैं एक खरगोश इमोजी के साथ. 

अच्छे खाने के प्रति श्रद्धा कपूर का प्यार एक खुली किताब की तरह है. इससे पहले, स्त्री 2 के प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस ने कोलकाता के लिए उड़ान भरी थी. और जब आप आनंद के शहर में हों तो आप मिठाइयां और नमकीन चीज़ें खाने से नहीं चूक सकते, क्या आप ऐसा कर सकते हैं? श्रद्धा ने वैसा ही किया. उसके मेनू में सबसे पहले भापा (उबला हुआ) संदेश और दूसरा गुलाब के स्वाद वाली मिठाई थी. ओह, आपने सोचा कि यही था? काफी नहीं. इसके बाद, श्रद्धा ने एक रेस्टोरेंट में कुरकुरे और तीखे गोलगप्पे, जिन्हें फुचका भी कहा जाता है, का स्वाद लिया. काउंटर पर दिख रहे अन्य स्नैक्स में पापड़ी और दही भल्ला के साथ-साथ भुजिया, कटी हुई सब्जियां, नींबू के पीसेस और धनिया की पत्तियां शामिल थीं. यह मान लेना सुरक्षित है कि श्रद्धा ने भी इन स्वादिष् फूड का कुछ हिस्सा खाया होगा. 

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
एक्ट्रेस नेहा धूपिया Mexico पहुंच इस डिश का उठाया लुत्फ, यहां देखें ड्रूल करने वाली तस्वीर
क्या आपको पता है एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी हमारी और आपकी तरह इस ड्रिंक की हैं शौकीन, Can You Guess?
शरीर में इस विटामिन की कमी होने पर उड़ जाती है नींद, जानें इसके अन्य लक्षण
Next Article
शरीर में इस विटामिन की कमी होने पर उड़ जाती है नींद, जानें इसके अन्य लक्षण
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com