फ्लाइंग डोसा के बाद अब मुंबई के फूड स्टॉल का रजनीकांत स्टाइल डोसा हुआ वायरल

'मुथु डोसा कॉर्नर' मुंबई के दादर इलाके में एक प्रसिद्ध फूड स्टॉल है.  स्वादिष्ट मसाला डोसा और मैसूर मसाला डोसा के लिए यहां हर दिन लोगों की अक्सर भीड़ देखी जाती है.

फ्लाइंग डोसा के बाद अब मुंबई के फूड स्टॉल का रजनीकांत स्टाइल डोसा हुआ वायरल

खास बातें

  • मुथु डोसा कॉर्नर' मुंबई के दादर इलाके में एक प्रसिद्ध फूड स्टॉल है.
  • यहां हर दिन लोगों की अक्सर भीड़ देखी जाती है.
  • रंजनीकांत स्टाइल डोसा भी खूब वायरल हो रहा है.

हमारे देसी स्ट्रीट फूड वेंडर लोगों को आकर्षित करने के लिए बेहतरीन तरीकों को उपयोग में ला रहे हैं जिसमें उनकी वा​स्तविक प्रतिभा दिखाई देती है. यह देखने के बाद 5 स्टार रेस्टोरेंट्स में मिशेलिन-स्टार शेफ्स द्वारा फैंसी भोजन परोसने के तरीके को भूल जाओगे. अभी हाल ही में, मुंबई रोडसाइड के एक फूड स्टॉल पर मिलने वाला डोसा खूब मशहूर हुआ. यह वीडियो फ्लाइंग डोसा के नाम से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इस वीडियो में स्टॉल का ओनर डोसा बनाने के बाद उसे हवा में उछालते हुए सर्व करते हुए दिखाई दिया. उसके इस डोसा सर्व करने के यूनिक स्टाइल की बहुत लोगों ने प्रशंसा की. अब इसके बाद मुंबई के ही एक अन्य फूड स्टॉल ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा. इस स्टॉल पर मिलने वाला रंजनीकांत स्टाइल डोसा भी खूब वायरल हो रहा है.

'मुथु डोसा कॉर्नर' मुंबई के दादर इलाके में एक प्रसिद्ध फूड स्टॉल है.  स्वादिष्ट मसाला डोसा और मैसूर मसाला डोसा के लिए यहां हर दिन लोगों की अक्सर भीड़ देखी जाती है. डोसा को तेजी से बनाने, काटने, चढ़ाना और अलग-अलग सेकंड में डोसा को खिसकाने के लिए आपकी सिग्नेचर स्टाइल से आप समझ नहीं पाएंगे कि उसने ऐसा कैसे किया.

यह वायरल वीडियो फेसबुक ग्रुप 'स्ट्रीट फूड रेसिपी' पर पोस्ट किया गया था. मालिक मुथु स्पष्ट रूप से दक्षिण भारतीय सुपरस्टार रजनीकांत के प्रशंसक हैं, और इसलिए, उन्होंने अपने डोसा बनाने और सर्व करने की टेक्नीक में उनके स्टाइल की नकल करने की कोशिश की. 'रजनीकांत-स्टाइल डोसा' अपने रेगुलर कस्टमस्टर के बीच लोकप्रिय तो था ही और अब पूरा देश इसके बारे में सोच रहा है. फेसबुक वीडियो को अब तक 1.5M लाइक्स और 32K कमेंट्स मिल चुके हैं.

इस तरह के विभिन्न मनोरंजन वाले दर्शकों की टिप्पणियों में बाढ़ आ रही है:

"यम यम। प्लेटों में खिसकाने के साथ बहुत अच्छा शोकेस. अच्छा किया."

"सबसे अच्छा डोसा एक हो सकता है और मुथु चाचा उनके चेहरे पर हमेशा एक मुस्कुराहट होती है जो उन्हें स्वादिष्ट बनाती हैं ... बचपन से उनके पास रहे हैं और अभी भी एक होटल या एक ऐसी जगह की तलाश कर रहे हैं जो उनसे बेहतर डोसा सर्व कर सकते हैं!"

"प्लेटों को पकड़ने वाला व्यक्ति बहुत अच्छा विकेटकीपर हो सकता था.स्मूद बकेटिंग."

"कमाल का डोसा वाला !!! लेकिन उनके सहायक जो हॉट फ्लाइंग डोसा प्लेट को पकड़ रहे हैं, वह भी अपने काम में अद्भुत हैं."

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.

Never Drink Water After Tea: चाय के बाद पानी का सेवन सेहत के लिए हो सकता है खतरनाक, जानें 4 नुकसान!

तंदूर में रोटी लगाने से पहले उन पर थूकता आया नजर यह व्यक्ति, वीडियो हुआ वायरल

अगर आप भी हैं बिगिनर तो इन बेकिंग टिप्स के साथ घर पर आसानी से बनाएं होममेड वनिला स्पॉन्ज केक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Cardamom For Health: मुंह की दुर्गंध हटाने के लिए ही नहीं बल्कि इन 6 स्वास्थ्य समस्याओं में भी फायदेमंद है इलायची का सेवन!