विज्ञापन

एक्ट्रेस काजोल ने खूबसूरत केक के साथ मनाया मां तनुजा का 81वां जन्मदिन, देखें तस्वीर

Actors Kajol and Tanishaa: एक्ट्रेस काजोल ने अपनी बहन और सुंदर केक के साथ सेलिब्रेट किया अपनी मां का 81वां बर्थडे.

एक्ट्रेस काजोल ने खूबसूरत केक के साथ मनाया मां तनुजा का 81वां जन्मदिन, देखें तस्वीर
Tanuja Kajol and Tanishaa: काजोल की मां का बर्थडे सेलिब्रेशन.

एक्ट्रेस काजोल खाने की बड़ी शौकीन हैं और ये कोई सीक्रेट नहीं है. एक्ट्रेस अक्सर अपने सोशल मीडिया फैंस के साथ कई कुलिनरी सैर करती रहती है. सोमवार, को उन्होंने अपनी मां और वेटरन एक्ट्रेस तनुजा का 81वां जन्मदिन मनाया. जैसा कि हम जानते हैं, जन्मदिन का जश्न केक के बिना अधूरा है. काजोल ने अपनी मां को परफेक्ट सम्मान देने का फैसला किया. इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “अगर जन्मदिन पर फूल होते तो हम टेबल पर फूल चढ़ा देते. हमारी सदाबहार, पागल, खूबसूरत देवी को 81वें यानी 18वें जन्मदिन की शुभकामनाएं. लव यू टू मून एंड बैक टू मां.” पहली तस्वीर में काजोल ने अपनी बहन, एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी और तनुजा के साथ एक ही फ्रेम शेयर किया.

यूनिक जन्मदिन केक को दिखाने के लिए दूसरी स्लाइड केक लवर का ध्यान खींचती है. चॉकलेट केक को पिंक और व्हाइट फूलों, चॉकलेट और व्हाइट चॉकलेट आइसिंग और कुछ अन्य चीजों से सजाया गया था. व्हाइट चॉकलेट के एक ब्लॉक पर चॉकलेट आइसिंग से "हमेशा की तरह लेवि" शब्द लिखे हुए थे. केक को एक स्पेशल टच देते हुए बीच में तनुजा की जवानी के दिनों की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर रखी गई थी.
ये भी पढ़ें: फराह खान ने खूबसूरत केक और इन स्वीट के साथ मनाया अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी का जश्न, यहां देखें पूरा वीडियो

यहां देखें पोस्ट:

काजोल का इंस्टाग्राम खाने-पीने से भरा है. अगस्त में काजोल ने एक गेट-टूगेदर होस्ट किया था जिसमें कई स्वादिष्ट व्यंजन शामिल थे. लंच और डिनर के बीच सर्व  किया गया, जिससे उसे एक उपयुक्त नया शब्द - लिंडनर - आविष्कार करने के लिए इंस्पायर किया गया. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में काजोल गेस्ट को खुशी-खुशी कई तरह का खाना सर्व करती नजर आ रही हैं. 

काजोल के कुलिनरी एडवेंचर आंखों को आनंदित कर देते हैं. 5 अगस्त, 2024 को अपने जन्मदिन पर, उन्होंने एक और यूनिक कस्टमाइज्ड केक का स्वाद लिया. गोल बैग के शेप का केक खाने वाले सुइयों और ऊनी बॉल से सजाया गया था. क्या आप जानते हैं कि केक बुनाई के प्रति काजोल के प्यार का सबूत था? 



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
क्या आप जानते हैं सुबह खाली पेट दूध पीने के नुकसान? जानें किसे नहीं पीना चाहिए
एक्ट्रेस काजोल ने खूबसूरत केक के साथ मनाया मां तनुजा का 81वां जन्मदिन, देखें तस्वीर
आज क्या बनाऊं: लंच ही नहीं डिनर के लिए परफेक्ट है ये प्रोटीन रिच डिश, नोट करें आसान रेसिपी
Next Article
आज क्या बनाऊं: लंच ही नहीं डिनर के लिए परफेक्ट है ये प्रोटीन रिच डिश, नोट करें आसान रेसिपी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com