Viral Video: फरीदाबाद के 13 वर्षीय बच्चे ने अपनी कुकिंग स्किल से सभी को किया इंप्रेस, देखें वायरल वीडियो

13-Year-Old Viral Video: इंटरनेट सभी के लिए एक एक्साइटिंग प्लेस हो सकता है. समय-समय पर हमारे सामने ऐसी कई खबरें आती हैं, जो हमें अंदर तक इंप्रेस करती हैं.

Viral Video: फरीदाबाद के 13 वर्षीय बच्चे ने अपनी कुकिंग स्किल से सभी को किया इंप्रेस, देखें वायरल वीडियो

Viral Video: यह वीडियो मूल रूप से 22 नवंबर, 2021 को पोस्ट किया गया.

खास बातें

  • वीडियो में बच्चे को सड़क पर ठेले पर चिली पोटैटो बेचते हुए दिखाया गया है.
  • वीडियो को 4.8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.
  • इंटरनेट सभी के लिए एक एक्साइटिंग प्लेस हो सकता है.

13-Year-Old Viral Video:  इंटरनेट सभी के लिए एक एक्साइटिंग प्लेस हो सकता है. समय-समय पर हमारे सामने ऐसी कई खबरें आती हैं, जो हमें अंदर तक इंप्रेस करती हैं. ऐसा ही एक वीडियो हमें हाल ही में एक 13 साल के लड़के का मिला, जिसने अपनी कुकिंग स्किल (Viral Video) से हम सभी को इंप्रेस किया. बेसिकली फ़ूडी विशाल द्वारा अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया, वीडियो में बच्चे को सड़क पर ठेले पर चिली पोटैटो बेचते हुए दिखाया गया है. लगभग एक मिनट के वीडियो में, हम 13 वर्षीय दीपेश को क्रिस्पी आलू भूनते और फिर एक कड़ाही में मसालेदार ग्रेवी में डालते हुए देख सकते हैं. चिली पोटैटो बनाने के लिए वह सबसे पहले प्याज, शिमला मिर्च और मसाले से ग्रेवी तैयार करते हैं. फिर वह ग्रेवी में फ्रेंच फ्राइज़ डालते हैं और तेज़ आंच पर टॉस करते हैं.

Banana Leaf: जानें कैसा महसूस करती है एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया जब वह केले के पत्ते पर खाना खाती है

जब उनसे चिली पोटैटो बेचने का कारण पूछा गया, तो दीपेश ने बताया, "परिवार का समर्थन करने के लिए". उन्होंने यह भी बताया कि दीपेश अपनी दुकान पर खाना बनाने के साथ-साथ अपनी पढ़ाई भी जारी रखता है. दिल को छू लेने वाले वीडियो पर एक नजरः

Mouni Roy: एक्ट्रेस मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया टेस्टी इटैलियन डिश, यहां देखें तस्वीरें

यह वीडियो मूल रूप से 22 नवंबर, 2021 को पोस्ट किया गया, वायरल हो गया है और इसे 4.8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वह सब कुछ नहीं हैं. ये वीडियो फिलहाल यूट्यूब पर नंबर 5 पर ट्रेंड कर रहा है. वीडियो ने हजारों लोगों को इंप्रेस किया जिन्होंने नीचे कमेंट सेक्शन में वीडियो पर रिएक्सन दिए. 

Milind Soman: एक्टर मिलिंद सोमन ने ट्रेडिशनल हेल्दी फूड का उत्फ उठाया, देखें तस्वीरें

एक ने लिखा, "इस भाई को सलाम, वह इस उम्र में अपने परिवार की आर्थिक मदद कर रहा है, जब ज्यादातर बच्चे गेम खेलते हैं." एक अन्य यूजर ने लिखा, "आत्मविश्वास एक सुपर पावर है. एक बार जब आप खुद पर विश्वास करना शुरू कर देते हैं. चमत्कार होने लगते हैं."

Kareena Kapoor: एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने वीकेंड बिंज में हेल्दी केक और यम्मी कॉफी का लुत्फ उठाया, देखें तस्वीरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक तीसरा कमेंट पढ़ें, "वास्तव में जब मैंने इसे देखा तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए, यह छोटा बच्चा अपने माता-पिता की अकेले मदद कर रहा है और पढ़ाई भी कर रहा है, इस उम्र में बच्चे आनंद लेते हैं और बाहर खेलते हैं और यहां वह अपने माता-पिता को पैसे कमाने में मदद कर रहा है और साथ पढ़ाई दीपेश को सलाम, भगवान उसे आशीर्वाद दे.