Tik Tok Videos: शेफ ने की ऐसी हरकत कि लोगों ने पूछा- 'ये प्यार में है क्या'...

TikTok Video: रोज लोग न्यू टिक टॉक वीडियो बनाते हैं और हजारों लोग इन्हें रोज देखते हैं. टिक टॉक की वीडियो आजकल बहुत चलन में हैं. टिक टॉक वीडियो में कॉमेडी भी खूब देखने को मिलती है. इसमें कुछ गानें होते हैं तो कई बार डायलॉग के साथ वीडियो तैयार किए जाते हैं.

Tik Tok Videos: शेफ ने की ऐसी हरकत कि लोगों ने पूछा- 'ये प्यार में है क्या'...

TikTok Video: प्लेटफॉर्म टिकटॉक के वीडियो काफी पसंद किए जा रहे हैं.

टिक टॉक वीडियो आजकल खूब देखे जाते हैं. रोज लोग न्यू टिक टॉक वीडियो बनाते हैं और हजारों लोग इन्हें रोज देखते हैं. टिक टॉक की वीडियो (TikTok Video) आजकल बहुत चलन में हैं. टिक टॉक वीडियो में कॉमेडी भी खूब देखने को मिलती है. इसमें कुछ गानें होते हैं तो कई बार डायलॉग के साथ वीडियो तैयार किए जाते हैं. टिक टॉक वीडियो सॉन्ग के वीडियो होते हैं. टिकटॉक एक ऐसा सोशल मीडिया प्लेटफार्म है जहां वीडियो तेजी से वायरल (TikTok Trending Videos) होते हैं. टिकटॉक पर बहुत से नामी-गिरामी चेहरे देखने को मिलते हैं. टिकटॉक खूब प्रचलित हो गया है. हर कोई फेसबुक, व्हाट्सएप्प, इंस्टाग्राम, ट्विटर या टिकटॉक में से किसी न किस प्लेटफार्म पर मिल ही जाता है. ऐसे में वायरल वीडियो बनाना और अपने वीडियो को वायरल बनाने के लिए अक्सर लोग कुछ न कुछ हटकर करना चाहते हैं. प्लेटफॉर्म टिकटॉक के वीडियो (Tiktok Videos) काफी पसंद किए जा रहे हैं. हम आपको बता रहे हैं आज के ऐसे ट्रेंडिंग टिकटॉक वीडियो जो फूडी लोगों की पसंद है- 

Weight Loss: सिर्फ तीन चीजों से बनने वाला यह जूस वजन घटाने में कर सकता है आपकी मदद

Tiktok Video No 1: कहां मिलेंगे छोले के साथ फूले फूले भटूरे? अजी यहां, यहां... 

इस वीडियो को 154 हजार से ज्यादा लाइक मिले हैं. जी हां, छुट्टी के दिन सुबह-सुबह छोले भठूरे मिल जाएं तो और क्या चाहिए. शायद यही वजह है कि यह वीडियो टिकटॉक पर ट्रेंड कर रहा है. अब इसे देखना बंद करे और जाईए गर्मागरम भठूरे ऑर्डर कर लें. 
 

Karwa Chauth 2019 Date: कब है करवाचौथ, पढ़ें कैसे करें व्रत, पूजा विधि, करवा चौथ की तैयारियां, कैसे खोलें करवाचौथ का व्रत, और फास्टिंग टिप्स

Tiktok Video No 2: शेफ ने लगाई डिश में आग, लेकिन स्लोली स्लोली...

लगता तो हमें भी यही है कि शेफ को इस डिश से प्यार हो गया है. वह बिलकुल भी जोर या दबाव का इस्तेामल नहीं कर रहा. और जरा देखिए तो स्लोली स्लोली कितने प्यार से निहार रहा है अपनी इस डिश को. इस वीडियो को 570.5k से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. 

Healthy Breakfast Tips: पोहे में बादाम और क्रेनबेरी डालकर उसे दें हेल्दी ट्विस्ट

Tiktok Video No 3: चॉकलेट के गिलास में ओरियो शेक, लोगों ने पूछा इसे खाएंगे कैसे. कितने स्टार देंगे आप

268.1k लाइक पा चुका यह वीडियो चॉकलेट लवर्स के लिए वीकऐंड का गोल तय कर सकता है. जनाब ये यमी सी चीज है ओरियो शेक. वह भी चॉकलेट से बने गिलास में. इस वीडियो पर कुछ लोगों ने कमेंट कर पूछा है कि इसे आखिर खाया कैसे जाए. 

Weight Loss: सिर्फ तीन चीजों से बनने वाला यह जूस वजन घटाने में कर सकता है आपकी मदद

Tiktok Video No 4: ब्रेक पकोड़ा, वो भी स्लो फ्राइड

ब्रेक पकोड़ा या ब्रेड पकोडा, जो भी कहना चाहें आप कह सकते हैं, लेकिन वीडियों आपके मुंह में पक्का पानी ला देगा. गर्मागरम तला जा रहा यह पकोड़ा अब तक 29.2k लाइक बोटर चुका है. 

तो हमें बताएं कि कैसे लगे आपको टिकटॉक के ये ट्रेंडिंग वीडियो.

और खबरों के लिए क्लिक करें.

ये भी पढ़ें : 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com