Happy New Year 2020: शिल्पा शेट्टी यूं कर रही हैं नए साल 2020 की तैयारी, किचन में बना रही हैं यह खास चीज, देखें Recipe Video

Happy New Year 2020: शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) नए साल के मौके पर आपके लिए लाई हैं एक खास रेसिपी. इस मौके पर बॉलीवुड अलाकारा शिल्पा शेट्टी ने साझा की है एक खास रेसिपी (Recipe By Shilpa Shetty) जो आप न्यू इयर इवनिंग (New Year Evening) पर बना सकते हैं. जो स्वादिष्ट तो है ही साथ ही सेहत से भरी भी है. ये रेसिपी है स्टिकी डेट पुडिंग की. 

Happy New Year 2020: शिल्पा शेट्टी यूं कर रही हैं नए साल 2020 की तैयारी, किचन में बना रही हैं यह खास चीज, देखें Recipe Video

New Year 2020: शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने नए साल के मौके पर साझा की खास रेसिपी.

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) इस मौके पर आपके लिए लाई हैं
  • नया साल 2020 (New Year 2020) आ ही चुका है.
  • शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने इंस्टाग्राम पर खासी एक्टिव रहती हैं.

Shilpa Shetty Kundra's New Year Recipes: नया साल 2020 (New Year 2020) आ ही चुका है. नए साल के स्वागत में हम सभी तैयार हैं. नए साल के जश्न (New Year Celebration) में सभी गिले-शिकवे भुला कर बस आने वाले साल का तहे दिल से स्वागत किया जाता है. नए साल के मौके पर सभी अपने साथियों, दोस्तों और रिश्तेदारों को नए साल के शुभकामना संदेश (New Year Wishes) भेजते हैं. इसी दौरान लोग नए साल की शायरी (New Year Shayari) व्हाट्सएप स्टेटस, फेसबुक पोस्ट और इंस्टाग्राम पर खूब तस्वीरें (New Year Photos) साझा की जाती हैं. लोग एक दूसरे को नए साल की शुभकामनाएं देते हैं. इस मौके पर पुराने साल पर की गई गलतियों से सीख लेकर अगले और नए साल के लिए रेजोल्यूशन (New Year Resolutions) तैयार किए जाते हैं. बहरहाल, आप इन नए नियमों को कितना मानते हैं और कितना नहीं यह तो आप ही तय करें, लेकिन बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) इस मौके पर आपके लिए लाई हैं एक खास रेसिपी. 

शिल्पा शेट्टी के बेटे विआन और बहन शमिता ने किचन में उनके साथ की मस्ती, देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने इंस्टाग्राम पर हेल्दी कुकिंग (Healthy Recipe) को लेकर खासी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने शिल्पा शेट्टी चैनल पर आर्ट ऑफ लविंग फूड में कई तरह के हेल्दी फूड और उनकी रेसिपी साझा करती हैं. अब क्योंकि मौका नए साल का है और वह भी ऐसे नए साल का जिसके साथ ही एक दशक का अंत भी हो रहा है. तो शिल्पा शेट्टी की तरफ से कुछ खास होना तो बना ही था. इस मौके पर बॉलीवुड अलाकारा शिल्पा शेट्टी ने साझा की है एक खास रेसिपी जो आप न्यू इयर इवनिंग पर बना सकते हैं. जो स्वादिष्ट तो है ही साथ ही सेहत से भरी भी है. ये रेसिपी है स्टिकी डेट पुडिंग की. 

Happy New Year 2020: नए साल में चाहिए सेहत का खजाना, तो न्यू ईयर के पहले दिन लें ये संकल्प


इस रेसिपी को साझा करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा है - 

2020 बस आ ही गया है!  इसके साथ ही एक साल का अंत हो रहा है और एक दशक भी खत्म हो रहा है. तो क्यों न स्वाद के इस ज्वालामुखी के साथ स्टिकी डेट पुडिंग संग इसका लुत्फ उठाएं. अपने मेहमानों को इस लैविश न्यूयर मील और एनर्जी बूस्टर से सरप्राइज करें स्टाइल से. 
आप सभी को और आपके चाहने वालों को नए साल 2020 की शुभकामनाएं.

अब एक नजर देखते हैं इस रेसिपी वीडियो को- 

स्टिकी डेट पुडिंग रेसिपी (Sticky Date Pudding Recipe By Shilpa Shetty) 

तो अब जब आपने मेहमानों के लिए एक लैविश डिश तैयार कर ही ली है, तो क्यों न उन्हें इनवाइट कर तारीफें बटोरें. 

Happy New Year 2020! 


और खबरों के लिए क्लिक करें. 

Benefits Of Potatoes: आलू के फायदे जानकर हैरान हो जाएंगे, ब्लड प्रेशर से लेकर दिल के रोगों और कैंसर तक से करता है बचाव!

Belly Fat: ये फूड्स हैं प्रोटीन के पावर हाउस, घटाएंगे पेट की चर्बी, स्किन के लिए भी असरदार

Lemon Water Side Effects: नींबू पानी वजन घटाने में है मददगार, साइडइफेक्ट जानकर भी रह जाएंगे हैरान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Winter Health: सर्दियों में इन कारणों से आती है ज्यादा नींद, जानें सुबह जल्दी उठने के तरीके