सोनाक्षी सिन्हा ने इन हसीन नजारों के साथ गुजारा साल का आखिरी दिन, बोलीं- Goodbye 2020...

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने साल 2020 को अलविदा (Goodbye 2020) कह दिया है. सोनाक्षी सिन्हा इतने खूबसूरत नजारों के साथ 2020 को अलविदा कहा है कि किसी को भी रंज होगा क्यों पूरा दृश्य ही शांति देने वाला है.

सोनाक्षी सिन्हा ने इन हसीन नजारों के साथ गुजारा साल का आखिरी दिन, बोलीं- Goodbye 2020...

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने यूं साल 2020 को कहा अलविदा (Goodbye 2020)

नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने साल 2020 को अलविदा (Goodbye 2020) कह दिया है. सोनाक्षी सिन्हा इतने खूबसूरत नजारों के साथ 2020 को अलविदा कहा है कि किसी को भी रंज होगा क्यों पूरा दृश्य ही शांति देने वाला है. इस तरह सुकून भरे लम्हों के साथ उथल-पुथल भरे साल को अलविदा कहने से बेहतर कुछ नहीं हो सकता. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Photos) की इन तस्वीरों में ठहरा हुआ पानी, हरे-भरे नजारे और आंखों को मन को सुकून पहुंचाने वाली हर बात है. 'दबंग' की रज्जो ने इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'साल का आखिरी दिन, अलविदा 2020.' इन्हीं नजारों के साथ ही वह साल 2021 (Happy New Year 2021) का स्वागत भी करती नजर आ सकती हैं. सोनाक्षी सिन्हा की फोटो को जमकर पसंद किया जा रहा है, और इन पर खूब कमेंट भी आ रहे हैं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अभी लंबे समय तक सिल्वरस्क्रीन पर नजर नहीं आएंगी. उनका पूरा फोकस इस समय डिजिटल पर है.


उनकी अगली फिल्म 'भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया' ओटीटी प्लेटफॉर पर रिलीज होगी. इसके बाद उन्होंने रीमा कागती की फिल्म को साइन किया है. जिसका नाम 'फॉलन' है. इस फिल्म में वह सख्तमिजाज पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके अलावा भी वह एक बड़े एक्टर के साथ वेब फिल्म साइन कर चुकी हैं. इस तरह सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Films) पूरा फोकस अभी ओटीटी जगत में बड़ा करिश्मा करने का है.