Mallika Sherawat नए साल का वेलकम करने के लिए पहुंचीं केरल, शेयर की ग्लैमरस Photos

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) भी केरल पहुंच चुकी हैं और वहां के खूबसूरत नजारों और शांत माहौल में नए साल (Happy New Year 2021) का स्वागत कर रही हैं.

Mallika Sherawat नए साल का वेलकम करने के लिए पहुंचीं केरल, शेयर की ग्लैमरस Photos

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने केरल से शेयर की फोटो

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं मल्लिका शेरावत
  • मर्डर फिल्म में आ चुकी हैं नजर
  • केरल में कर रही हैं नए साल का इंतजार
नई दिल्ली:

साल 2020 (Goodbye 2020) को अलविदा कहने और 2021 का वेलकम (Welcome 2021) करने के लिए बॉलीवुड के सितारे अपने-अपने पसंदीदा ठिकानों के लिए निकल चुके हैं. रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जहां राजस्थान में हैं, वहीं ईशान खट्टर, अनन्या पांडेय, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा मालदीव के हसीन नजारों का लुत्फ उठा रहे हैं. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) भी केरल पहुंच चुकी हैं और वहां के खूबसूरत नजारों और शांत माहौल में नए साल (Happy New Year 2021) का स्वागत कर रही हैं. वैसे भी आज न्यू ईयर ईव (New Year's Eve) है.


मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने इस फोटो को शेयर करने के साथ लिखा है, 'बहुत ही खुश महसूस कर रही हूं.' मल्लिका शेरावत ने पीली बिकिनी (Mallika Sherawat Bikini Pics) में एक फोटो शेयर की है और लिखा है, 'बेस्ट तो अभी आना है, बाय बाय 2020 (Bye Bye 2020).' इस तरह मल्लिका शेरावत नए साल का इंतजार करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और उन्होंने कई फोटो भी शेयर की हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) की ही तरह कई सितारे नए साल का वेलकम के लिए देश-विदेश के कई ठिकानों पर चले गए हैं. मल्लिका शेरावत ने 2003 में 'ख्वाहिश' फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 'मर्डर' मल्लिका शेरावत की सुपरहिट फिल्मों में से रही है.