Spinach Chips: टी टाइम स्नैक्स के लिए पालक से बनाएं टेस्टी और क्रिस्पी चिप्स

Spinach Chips For Snack: टी टाइम स्नैक्स के लिए बेस्ट है सेलिब्रिटी शेफ सारांश गोइला की सुपर हेल्दी और टेस्टी पालक डिश. इसे आप एयर फ्रायर कर आसानी से घर पर बना सकते हैं.

Spinach Chips: टी टाइम स्नैक्स के लिए पालक से बनाएं टेस्टी और क्रिस्पी चिप्स

कभी नहीं खाए होंगे पालक से बनने वाले ये अनोखे चिप्स शेफ सारांश गोइला इस रेसिपी को करें ट्राई.

सर्दियों में हर दिन कुछ अलग और जायकेदार खाने का मन करता है. सुबह का नाश्ता हो या शाम का स्नैक्स सर्दियों में इनका अपना ही मजा है. शाम को चाय की गर्मागर्म चुस्कियों के साथ कुछ जबरदस्त चटपटा स्नैक्स मिल जाए को फिर बात ही कुछ और हो जाती है, शाम जायकेदार बन जाती है. फेमस सेलिब्रिटी शेफ सारांश गोइला शाम के स्नैक्स टाइम के लिए एक ऐसी सुपर हेल्दी डिश लेकर आए हैं जो बेहद क्रिस्पी और खाने में बहुत ही मजेदार है.

शेफ सारांश गोइला ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर केल और पालक की चिप्स की रेसिपी शेयर की है. एयर फ्रायर में बन कर तैयार होने वाले ये चिप्स जितने हेल्दी हैं उतने ही चटपटे भी हैं, क्योंकि इसमें पीनट बटर और संतरे के रस को एक साथ मिलाया गया है. शेफ सारांश गोइला ने इस रेसिपी को शेयर करते हुए लिखा है, 'आप की तरह क्रिस्पी है ये चिप्स और काफी हेल्दी भी. इन कुरकुरे चिप्स को एयर फ्रायर में बनाने के लिए केल और बेबी पालक का इस्तेमाल किया जा सकता है! मूंगफली और संतरे की ड्रेसिंग इसे एक और डिलिशियस लेवल पर ले जाती है.' आइए शेफ सारांश गोइला के इस स्पेशल चिप्स को बनाने का तरीका आपको बताते हैं.

यहां देखें पोस्टः

सामग्री-

  • पालक के पत्ते
  • ऑलिव ऑयल
  • पीनट बटर
  • संतरा
  • नमक स्वादानुसार
  • हल्दी


काले-पालक चिप्स बनाने का तरीका-

इस सुपर क्रिस्पी चिप्स को बनाने के लिए आप सबसे पहले केल और पालक के पत्तों को अच्छे से धो कर सूखे कपड़े से इन्हें पोछ लें. पत्तों को सूखने के लिए रख दें. अब बाउल में पीनट बटर, ऑलिव ऑयल, हल्दी, संतरे का रस और नमक मिलाकर इसका पेस्ट तैयार कर लें. अब इस पेस्ट को लेकर पालक और काले के पत्तों पर अच्छे से फैला दें और पत्तों पर इस पेस्ट को अच्छे से मिलाएं ताकि एक पत्तों पर इसकी कोटिंग बन जाए. अब इन पत्तों को एयर फ्रायर में 170 डिग्री पर 12 मिनट के लिए रखें. आपके क्रिस्पी पालक चिप्स बनकर तैयार हैं.

पीरियड में यौन संबंध बनाना ठीक या ग़लत... Expert Explain

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.