कार्तिक आर्यन से नहीं, 'इनसे' है अनन्या पांडे का 'रिश्ता', देखें तस्वीर...

स्टार किड, जो अनुभवी अभिनेता चंकी पांडे की बेटी (Chunky Pandey's daughter) हैं, 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' ('Student of the Year 2') से डेब्यू करने वाली हैं, जिसमें तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी हैं.

कार्तिक आर्यन से नहीं, 'इनसे' है अनन्या पांडे का 'रिश्ता', देखें तस्वीर...

खास बातें

  • अनन्या इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
  • तस्वीर के कैप्शन में भी अनन्या ने लिखा है 'केवल वही रिश्ता मायने रखता है'
  • अनन्या पांडे एक स्व-घोषित 'सीरियल चिलर' हैं.

बॉलीवुड कलाकार अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने अभी तक अपने करियर की शुरुआत नहीं की है, लेकिन युवा स्टारलेट पहले से ही देश में सीने प्रेमियों के बीच काफी लोकप्रिय हैं. स्टार किड, जो अनुभवी अभिनेता चंकी पांडे की बेटी (Chunky Pandey's daughter) हैं, 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' ('Student of the Year 2') से डेब्यू करने वाली हैं, जिसमें तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी हैं. अनन्या इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और फोटो शेयरिंग साइट पर उनके एक मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वह हमेशा अपने बेबाक फैशन सेंस से लोगों को प्रभावित करती हैं. उन्होंने हाल ही में तब सुर्खियां बटोरीं जब उनके अगले बॉलीवुड प्रोजेक्ट 'पति पत्नि और वो' ('Pati Patni Aur Woh') में उनके साथ उनके कथित प्रेमी कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के काम करने की खबरें सामने आईं. फिल्म में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी एक अहम भूमिका में हैं और यह फिल्म पुरानी बॉलीवुड क्लासिक (Bollywood classic) की रीमेक है और उसी नाम से फिर लाई जा रही है. ( ये भी पढ़ें- )

Improve Sex Life: सेक्स पावर बढ़ाएंगे ये 10 फूड

Ananya Pandey and Kartik Aaryan dating rumours:  एक कथित डिनर डेट पर अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन को साथ देखे जाने के बाद से दोनों की डेटिंग की खबरों को काफी हवा मिली. इसे बाद से दोनों को कई बार एक साथ देखा गया. ऐसे में अनन्या पांडे ने खुद के इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह उस रिश्ते के बारे में बता रही हैं जो उनके लिए बहुत मायने रखता है. एक ऐसा रिश्ता जो मायने रखता है. जी हां, तस्वीर के कैप्शन में भी अनन्या ने लिखा है 'केवल वही रिश्ता मायने रखता है'.

Weight Loss: मलाइका अरोड़ा की कॉफी है वेट लॉट और कीटोजेनिक फ्रेंडली!

फरहान अख्तर की कथित गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने जाहिर किया जंक के लिए अपना प्यार...

कैसा है 'चैम्पियन' जाह्नवी कपूर का ब्रेकफास्ट! यहां देखें तस्वीर

 

इस तस्वीर पर एक नजर- 

97io6j6

इस युवा अदाकारा ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर पेपरोनी पिज्जा की तरह दिखने वाली एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें इस अनोखे कैप्शन ने और भी जायकेदार बना दिया. जब आपको एक स्वादिष्ट पिज्जा मिलता है, तो और क्या चाहिए... अनन्या पांडे एक स्व-घोषित 'सीरियल चिलर' हैं. इस डिवा को अक्सर अपनी बेस्टी सुहाना खान के साथ देखा जाता है. दोनों को मुंबई के लोकप्रिय रेस्तरां, बैस्टियन में एक साथ रविवार को साथ दिखाई दी. अनन्या पांडे को किसी स्पेशल डाइट को फॉलो करते हुए नहीं देखा गया, लेकिन वह खुद को फिट रखने के लिए जिम जरूर करती हैं.

और खबरों के लिए क्लिक करें.
 

ये भी पढ़ें- 

एक 'बीमार गांव', जहां 25 साल के युवा चलते हैं लाठी पकड़कर, 40 में आता है बुढ़ापा

Weight Loss: सर्दियों में यह गरमा गरम ड्रिंक कम करेगा बैली फैट

इमली करेगी चिकनगुनिया का इलाज, जानें कैसे

कैसा है 'चैम्पियन' जाह्नवी कपूर का ब्रेकफास्ट! यहां देखें तस्वीर

Manage High Blood Pressure: क्या हाई बीपी को ठीक करने में मददगार है दही या योगर्ट?

हरड़ के फायदे: बवासीर, कब्ज और सूजन समेत कई रोगों को करती है दूर, पढ़ें

Type-2 Diabetes: ब्लड शुगर लेवल को कंट्रोल करने में मदद करेगी रागी, डायबिटीज में है फायदेमंद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com