अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021: टॉप 7 नॉन स्टिक पैन 800 रुपये से 3000 रुपये की कीमत पर

अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021: इन नॉन स्टिक पैन के साथ अब कूकिंग मास्टर बनना हुआ आसान.

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021: टॉप 7 नॉन स्टिक पैन 800 रुपये से 3000 रुपये की कीमत पर

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021: आपके किचन के लिए ये नॉन स्टिक पैन

अपनी कूकिंग स्किल को निखारने के लिए आप बेस्ट फ्राइंग पैन ढूंढ रहे हैं? अगर आप खाना बनाने के शौकीन हैं तो आप इस बात पर सहमत होंगे कि कूकिंग करने का असली मज़ा तो नॉन स्टिक पैन के साथ ही आता है. इस तरह के पैन के साथ आप खाने में तेल की मात्रा को कम रखते हैं साथ ही इसे साफ करने में भी आपको कोई दिक्कत नहीं आती है. बहुत सारे ऑप्शन के साथ आप बेहतरीन क्वालिटी का नॉन स्टिक पैन खरीद सकते हैं. जो आपकी कूकिंग स्किल में जान डाल देंगे. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल आपको शानदार डिस्काउंट पर बेस्ट नॉनस्टिक पैन चुनने में मदद करेगा. तो, अगर आपकी रसोई में एक अच्छा पैन नहीं है तो आपको फौरन इन पैन को घर ले आना चाहिए.

अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल से अभी ले आइए ये नॉन-स्टिक पैन

ये नॉन-स्टिक पैन आपकी कूकिंग को और आसान बना देंगे.

1. Hawkins Futura Nonstick Pan
हॉकिंस का यह फ्राइंग पैन यूनिक पेटेंट प्रोसेस के साथ बनाया गया है और यह गैस स्टोव के लिए कम्पैटिबल है. इसकी हाई क्वालिटी वाली नॉन स्टिक कोटिंग नीचे की सतह से काफी मज़बूत है. आप इसे सॉटिंग, स्टर-फ्राइंग और डीप फ्राइंग के लिए यूज़ कर सकते हैं. लम्बे समय तक साथ देने वाले इस पैन को आप हर तरह से यूज़ कर सकते हैं. 

2. Amazon Brand - Solimo Nonstick Pan
यह नॉन-स्टिक पैन लंबे समय तक चलने वाला पैन है और आप इसे गैस स्टोव और इंडक्शन कुकटॉप पर भी यूज़ कर सकते हैं. आसान सफाई के लिए इसमें दो तरह की नॉन स्टिक कोटिंग की गई है. इसमें तीन लेयर टेफ्लॉन कोटिंग है और इसमें कूल टच बैकलाइट हैंडल की सुविधा है.

(163 ratings & 1,462 reviews)
559
800
(30% OFF)
Buy on Amazon

3. Carote Nonstick Pan
कोटिंग की लेयर्स के साथ आने वाला यह नॉन स्टिक पैन आपको परफैक्शन देने का काम करेगा. इसमें वूड इफैक्ट बैकलाइट हैंडल है जो इसके टच को बेहतरीन डिज़ाइन देता है. ग्रेट डिजाइन वाला यह पैन आपके किचन की शोभा बढ़ाएगा. साथ ही यह एडिशनल लिड के साथ आता है. यह हीट रेज़िस्टेंट है.

4. Nirlon Nonstick Pan
अगर एक नॉनस्टिक फ्राइंग पैन अच्छा है तो दो पैन और भी बेहतर है. यह नॉन स्टिक पैन दो पैन का एक सेट है. यह हार्ड-एनोडाइज़्ड नॉनस्टिक फिनिश के साथ आता है और इसे हीटिंग को देखते हुए एल्युमिनियम से बनाया गया है. यह स्लीक है और यह हीट प्रोवाइड करता है. नॉन स्टिक की तीन लेयर्स के साथ यह हीट रेज़िस्टेंट है. यह बिना लिड के आता है. 

5. Wonderchef Nonstick Pan
जो लोग आसानी से बर्तन साफ करना चाहते हैं उनके लिए यह पैन परफेक्ट है. यह पैन रेस्तरां की तरह अंडा फ्राई करता है साथ ही इसे आप झट से साफ भी कर सकते हैं. वंडरशेफ का यह डिजाइनर फ्राइंग पैन पांच-लेयर नॉन-स्टिक कोटिंग के साथा आता है और इसका खूबसूरत मार्बल लुक आपकी रसोई में चार चांद लगा देगा. यह इंडक्शन और गैस स्टोव दोनों पर इस्तेमाल किया जा सकता है. इसमें एर्गोनोमिक डिजाइन वाला सॉफ्ट-टच हैंडल है. 

6. Prestige Nonstick Pan
प्रेस्टीज का यह बेहतरीन नॉन-स्टिक फ्राइंग पैन ग्रेनाइट-फिनिश कोटिंग के साथ आता है. यह आपकी रसोई को एक अच्छा लुक देगा. इसमें वाइड फ्लैट बेस है और यह फ्लेयर्ड साइड से लो-प्रोफ़ाइल है. यह आपको सॉटिंग करने और पैन में फूड को फ्लिप करने में, सॉस को कम करनें में मदद करेगा. इसका हैंडल काफी कम्फर्टेबल है, और इसे आप इंडक्शन के साथ-साथ किसी भी कूकिंग सरफेस के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं.

(217 ratings & 438 reviews)
791
1,010
(21% OFF)
Buy on Amazon
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

7. Pigeon Nonstick Pan
यह पैन सर्पिल बॉटम, थ्री-लेयर्ड स्क्रैच-रेसिस्टेंट और नॉन-स्टिक ग्रेब्लॉन कोटिंग के साथ 3 एमएम की मोटी बॉडी के साथ आता है. इसमें एक मजबूत और ड्यूरेबल कूल-टच हैंडल है. अगर आप एक नॉनस्टिक पैन की तलाश कर रहे हैं, तो यह पैन आपके लिए परफेक्ट है. यह बिना लिड के आता है लेकिन इसका कलर आपकी रसोई की शान बढ़ाएगा.