यह ख़बर 14 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

युक्ता मुखी ने पति के खिलाफ दर्ज कराई मारपीट की शिकायत

खास बातें

  • पूर्व मिस वर्ल्ड और अभिनेत्री युक्ता मुखी ने पुलिस में दर्ज कराई अपनी शिकायत में कहा है कि उनका पति प्रिंस तुली अक्सर उन्हें पीटता है और परेशान करता है।
मुंबई:

पूर्व मिस वर्ल्ड और अभिनेत्री युक्ता मुखी ने अपने पति प्रिंस तुली के खिलाफ कथित रूप से घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है। अंबोली पुलिस थाने के वरिष्ठ इंस्पेक्टर हरीशचंद्र वाटकर ने, अपनी शिकायत में युक्ता ने आरोप लगाया है कि उनका पति प्रिंस तुली अक्सर उन्हें पीटता है और परेशान करता है।

उनकी शिकायत के बाद गैर-संज्ञेय अपराध का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अधिकारी ने इस संबंध में अधिक जानकारी देने से इनकार कर दिया। गैर-संज्ञेय अपराध वह अपराध होता है, जिसमें पुलिस अदालत की अनुमति के बिना न तो प्राथमिकी दर्ज कर सकती है, न जांच कर सकती है और न ही गिरफ्तारी कर सकती है।

एक अन्य अधिकारी ने बताया कि युक्ता मुखी ने करीब दो साल पहले शिकायत दर्ज कराई थी और वह अपने कारोबारी पति के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई के लिए अदालत से संपर्क कर सकती हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

युक्ता को दिसंबर 1999 में लंदन के ओलंपिया थियेटर में मिस वर्ल्ड के खिताब से नवाजा गया था और उस समय वह 20 साल की थीं। बाद में उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। तुली न्यूयॉर्क निवासी कारोबारी हैं, जिनके परिवार का मध्य भारत में होटल, मॉल्स, शिक्षा और विनिर्माण उपकरण बनाने का बड़ा कारोबार है।