...तो इसलिए बहुत खुश हैं सोनाक्षी सिन्हा, कहा- 'सिनेमा में महिलाओं के लिए अच्छा समय है'

...तो इसलिए बहुत खुश हैं सोनाक्षी सिन्हा, कहा- 'सिनेमा में महिलाओं के लिए अच्छा समय है'

सोनाक्षी सिन्हा (फाइल फोटो)

खास बातें

  • भारतीय सिनेमा में महिलाओं के लिए अच्छा समय है
  • जो कुछ भी पर्दे पर दर्शक देखते हैं उन्हें अधिक पसंद कर रहे हैं
  • 'अकीरा' में मारधाड़ वाले दृश्य करती दिखाई देंगी सोनाक्षी
मुंबई:

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि भारतीय सिनेमा में महिलाओं के लिए अच्छा समय है, क्योंकि इस समय महिलाओं पर अच्छे किरदार लिखे जा रहे हैं और दर्शक भी इसे पसंद कर रहे हैं. सोनाक्षी ने फिल्म 'अकीरा' के 'राज राज के' गीत के लांच के मौके पर कहा कि उन्हें लगता है कि आजकल फिल्मों में महिलाओं पर अच्छे किरदार लिखे जा रहे हैं और इसके लिए वह बहुत खुश हूं.

पर्दे पर दर्शक देखते हैं और अधिक पसंद कर रहे हैं
सोनाक्षी ने कहा, 'जो कुछ भी पर्दे पर दर्शक देखते हैं उन्हें अधिक पसंद कर रहे हैं, इसलिए मुझे लगता है कि भारतीय सिनेमा में महिलाओं के लिए अच्छा समय है.' हाल ही में 'नीरजा' में सोनम कपूर, 'मैरी कॉम' में प्रियंका चोपड़ा, 'क्वीन' में कंगना रनौत, 'एनएच 10', में अनुष्का शर्मा और 'कहानी' विद्या बालन ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

'अकीरा' में मारधाड़ वाले दृश्य करती दिखाई देंगी सोनाक्षी
महिला केंद्रित फिल्म में काम करने के फैसले के बारे में पूछे जाने पर सोनाक्षी ने कहा, 'जब मैं अन्य फिल्मों पर काम करती हूं तो आप कहेंगे कि सभी महिला केंद्रित फिल्मों पर काम क्यों करते हैं. जब मैं महिला केंद्रित फिल्म पर काम करती हूं तो आप कहेंगे कि मैं ये क्यों कर रही हूं, इसलिए मैं क्या करूं?' सोनाक्षी फिल्म 'अकीरा' में मारधाड़ वाले दृश्य करती दिखाई देंगी. इसमें अनुराग कश्यप और कोंकणा सेन शर्मा महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com