यह ख़बर 07 अगस्त, 2013 को प्रकाशित हुई थी

सामान्य पति-पत्नी हैं हम : सनी लियोन

खास बातें

  • हिंदी फिल्म उद्योग में अपने काम का आनंद ले रहीं भारतीय-कनाडाई पोर्न स्टार सनी लियोन कहती हैं कि वह पति डेनियल वेबर के साथ एक सामान्य जिंदगी जी रही हैं। वह कहती हैं कि उनका रिश्ता भी एक शादीशुदा सामान्य युगल जैसा ही है।
मुंबई:

हिंदी फिल्म उद्योग में अपने काम का आनंद ले रहीं भारतीय-कनाडाई पोर्न स्टार सनी लियोन कहती हैं कि वह पति डेनियल वेबर के साथ एक सामान्य जिंदगी जी रही हैं। वह कहती हैं कि उनका रिश्ता भी एक शादीशुदा सामान्य युगल जैसा ही है।

सनी 'बिग बॉस 5' में शामिल होने के लिए भारत आई थीं और 'बिग बॉस' में रहते हुए ही महेश भट्ट ने उन्हें फिल्म में काम करने का प्रस्ताव दिया था। बिग बॉस से निकलने के बाद 'जिस्म 2' उनकी झोली में आई। इस फिल्म की निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट की सुपुत्री पूजा भट्टा थीं। सनी अब 'जैकपॉट' कर रही हैं। इसमें उनके साथ उनके पति भी दिखेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी ने कहा, "हमारे बीच एक साधारण रूढ़िवादी पति-पत्नी का रिश्ता है। हमारी एक उत्साहपूर्ण जिंदगी है। हम बहुत यात्रा करते हैं एवं शूटिंग और फोटो शूट पर जाते हैं। हम जो सोचते हैं वही करते हैं। हम एक सामान्य दंपती और परिवार हैं। सनी ने कहा कि वह स्वीकार करती हैं कि 'बिग बॉस' उनकी जिंदगी का निर्णायक मोड़ बना।