विज्ञापन
This Article is From Apr 03, 2017

अपनी वेब सीरीज 'स्‍पॉटलाइट' में विक्रम भट्ट दिखाएंगे बॉलीवुड का काला सच

अपनी वेब सीरीज 'स्‍पॉटलाइट' में विक्रम भट्ट दिखाएंगे बॉलीवुड का काला सच
नई दिल्‍ली: फिल्मकार विक्रम भट्ट का कहना है कि फिल्म उद्योग में लोग असुरिक्षत हैं. अपनी नई वेब श्रृंखला 'स्पॉटलाइट' में उन्होंने बॉलीवुड के स्याह पक्ष को दिखाया है. कई कलाकारों ने काफी बाद में अवसाद, ब्यूलिमिया व शराब जैसी लत की गिरफ्त में आ जाने की बात बताई है, लेकिन अभी भी लोग इन समस्याओं के बारे में खुलकर नहीं बोल रहे हैं. भट्ट ने न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, "मुझे लगता है, लोग (भारत में) अपनी जगह छोड़ने को लेकर बहुत ज्यादा डरे हुए और असुरक्षित हैं.  अगर मैं खुद को नशेड़ी बताता हूं तो निर्माता मेरे पास आना बंद कर देंगे और अगर मुझे फिल्में नहीं मिलती हैं तो मेरा क्या होगा? अगर मेरे प्रशंसक मुझसे दूर हो जाएं तो क्या होगा?"

उन्होंने कहा कि दीपिका पादुकोण ने खुद को अवसादग्रस्त और पूजा भट्ट ने खुद को शराबी बताया, लेकिन बाकी सब चुप हैं. उन्‍होंने कहा कि बाकी सब के लिए उन्हें नहीं पता कि क्या वे किसी छवि के चलते ऐसा कर रहे हैं. 'स्पॉटलाइट' के बारे में भट्ट ने कहा कि 10 एपिसोड वाली यह वेब श्रृंखला बॉलीवुड के हर पहलू को दिखाती है, जिसका सामना वह लंबे समय से करते आया है.

उन्होंने कहा कि 'स्पॉटलाइट' किसी वास्तविक घटना या शख्स पर आधारित नहीं है, लेकिन यह कई ऐसी बातों पर आधारत है, जिसे हम अक्सर बॉलीवुड के बारे में सुनते रहते हैं. बाहरी कलाकार अपनी छाप छोड़ने की कोशिश करते हैं. भाई-भतीजावाद पर बहस हो रही है, यह दिखाता है कि क्या संकीर्णता की भावना मौजूद है. भट्ट ने कहा कि इसमें उन सभी चीजों को दर्शाया गया है, जो लंबे समय से इस उद्योग में मौजूद है.

यहां देखें विक्रम भट्ट की फिल्‍म स्‍पॉटलाइट का ट्रेलर -


विक्रम भट्ट की नई वेब सीरीज 'स्पॉटलाइट' का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया है. इस सीरीज में टीवी सीरियल 'दहलीज' में बहू का किरदार निभाने वाली त्रिधा चौधरी बेहद बोल्ड अवतार में नजर आएंगी. अभिनेत्री त्रिधा ने इस सीरीज में काम कर रहे अपने से 23 साल बड़े आरिफ जकारिया के साथ लिपलॉक सीन किया है. उन्होंने फिल्म में उनके साथ इंटीमेट सीन्स भी किए हैं. अपने ट्रेलर के आउट होने के बाद से ही यह सीरीज चर्चाओं में है.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
दीपिका पादुकोण-ऐश्वर्या राय से कई गुना है 90s की इस एक्ट्रेस की कमाई, अब फिल्मों से दूर रहकर भी बनीं भारत की सबसे अमीर हीरोइन
अपनी वेब सीरीज 'स्‍पॉटलाइट' में विक्रम भट्ट दिखाएंगे बॉलीवुड का काला सच
Jigra Box Office Collection Day 4: आलिया भट्ट के करियर का कलंक बनी जिगरा, चार दिन में पिटी फिल्म
Next Article
Jigra Box Office Collection Day 4: आलिया भट्ट के करियर का कलंक बनी जिगरा, चार दिन में पिटी फिल्म
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com