विद्या बालन परदे पर बनेंगी सुचित्रा सेन

विद्या बालन की फाइल तस्वीर

मुंबई:

गुजरे जमाने की मशहूर अभिनेत्री सुचित्रा सेन की जिंदगी पर फिल्म बनाने की तैयारी जोरों पर है और इस किरदार को निभाने के लिए विद्या बालन तैयार हो गई हैं। यानी सुचित्रा सेन की जिंदगी को परदे पर विद्या बालन जिएंगी।

उल्लेखनीय है कि विद्या बालन के पास दो बायोपिक के ऑफर्स आए थे। इनमें से एक सुचित्रा सेन का और एक अन्य पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनज़ीर भुट्टो का किरदार था।

विद्या बालन ने बेनजीर भुट्टो के किरदार को निभाने से पहले ही मना कर दिया था। लेकिन उन्होंने सुचित्रा सेन के किरदार के लिए अपनी रजामंदी दे दी है।

उधर, खबरों के अनुसार बेनजीर का किरदार निभाने के लिए रवीना टंडन तैयार हो चुकी हैं। यहां तक कि रवीना ने बेनजीर भुट्टो की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म को प्रोड्यूस करने की भी इच्छा जताई है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इधर विद्या, सुचित्रा सेन के किरदार को परदे पर उतारने की तैयारियों में हैं और खबरों के अनुसार इस भूमिका के लिए विद्या अगले हफ्ते से कथक डांस की ट्रेनिंग लेने वाली हैं।

जैसे ही विद्या को पता चला कि फिल्म में डांस के कुछ दृश्य भी होंगे, उन्होंने फौरन फिल्मकारों से उन्हें एक डांस टीचर मुहैया कराने का आग्रह किया, ताकि वह शूटिंग के वक्त सेट पर पूरी तरह से तैयार होकर पहुंचें और किरदार में कोई कमी न रहे। इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो जाएगी।