'यू मी और घर', पहली वेब फीचर फिल्‍म का ट्रेलर हुआ रिलीज

'यू मी और घर', पहली वेब फीचर फिल्‍म का ट्रेलर हुआ रिलीज

यह पहली वेब फीचर फिल्‍म है जो 10 फरवरी को इंटरनेट पर रिलीज होगी.

नई दिल्‍ली:

वेब टॉकीज जल्‍द ही भारत की पहली वेब फीचर फिल्‍म लेकर आ रहे हैं, जिसक पहला ट्रेलर शनिवार को रिलीज किया गया. फिल्‍म 'यू मी और घर' पहली फिल्‍म है जो वेबसाइट पर रिलीज होगी और इसे देखने के लिए थिएटर नहीं जाना होगा और सिर्फ 60 रुपये देकर इंटरनेट पर ही देखा जा सकेगा. यह फिल्‍म एक एक कपल की कहानी है जो मुंबई में एक घर खरीदने की कोशिश करते हैं. धीरे-धीरे उन्‍हें समझ में आता है कि घर ढूंढना सिर्फ प्‍यार करने या सिर्फ ईएमआई देने का काम नहीं है. इस फिल्‍म में फिल्‍म 'प्‍यार का पंचनामा 2' के एक्‍टर ओमकार कपूर और कपिल शर्मा की फिल्‍म 'किस‍ किस को प्‍यार करूं' की हीरोइन सिमरन कौर मुंडी एक साथ नजर आएंगे.

यह वेब फीचर फिल्‍म 10 फरवरी को रिलीज हो रही है. इसमें ओमकार, मिथिलेश का किरदार निभा रहे हैं जबकि सिमरन चित्रांशी मजूमदार का किरदार निभा रहे हैं. यह फिल्‍म 90 मिनट की है. इस सीरीज में एक गाना भी है. तू ही था नाम के इस गाने को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है.

बता दें कि इस फिल्‍म के हीरो ओमकार कपूर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में की है और वह 'जुड़वा', 'हीरो नंबर 1' और 'जुदाई' जैसी कई फिल्‍मों में बाल कलाकार के रूप में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा ओमकार ने संजय लीला भंसाली और फराह खान के साथ असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर के रूप में काम किया है.

यहां देखें इस फिल्‍म का पहला ट्रेलर -



यह फिल्‍म 10 फरवरी को यूट्यूब, हंगामा और वेब टॉकीज पर रिलीज होगी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com